पढ़ें पूरी ख़बर…1 लाख मर्दों के साथ सेक्स करने के लिए भारत आ रही है यह महिला

सेक्स को लेकर आज भी लोग खुलकर बात करने से कतराते है। लेकिन दूसरी तरफ आज के समय में हर इंसान अपने लक्ष्य की ओर दौड़ लगा रहा है। हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारें में बताना चाहते है जिसके बारें में जानकर आपकी बोलती बंद हो जायेगी। पोलैंड की इस महिला का अजीबोगरीब लक्ष्य जिसने भी सुना वह सोचने पर मजबूर हो गया। सभी के मन में यही सवाल है कि क्या ऐसा मुमकिन है।

पढ़ें पूरी ख़बर...1 लाख मर्दों के साथ सेक्स करने के लिए भारत आ रही है यह महिलाज्ञात हो कि पोलैंड की एक महिला लक्ष्य अमीर होना या कोई और उपलब्धि हासिल करना नहीं बल्कि इनका लक्ष्य एक लाख मर्दों से सेक्स करना है। इस बात की जानकारी एक वेबसाइट में छपी खबर से हुई है। खबरों की मानें तो यह महिला सेक्‍स के लिए दुनिया भर के देशों में जायेगी। महिला हम बात कर रहे हैं पोलैंड में रहने वाली एनिया लिजेस्का की जो एक लाख मर्दों के साथ सेक्स करना चाहती हैं। 

इस खूबसूरत हसीना ने छुड़ा दिए मर्दों के छक्के देखे…वीडियो

एलीना ने अपनी इस ख्वाइश को पूरा करने का तरीका भी ढूंढ निकाला है। वह दुनिया के अलग अलग देशों में जाकर वहां के मर्दों के साथ सेक्स करेंगी और अपनी ख्वाइश पूरा करेंगी। ‘एनिया इसके लिए भारत आने की तैयारी भी कर रही हैं। एनिया कहती हैं कि मुझे मर्द पसंद हैं और उनसे संबंध बनाना मेरा पसंदीदा शौक है। मैं दुनिया भर के देशों में घूम रही हूं और वहां के मर्दों के साथ संबंध बना रही हूं।

बताया जा रहा है कि वह एक मर्द के साथ 20 मिनट तक शारीरिक रिश्ते बनाती हैं। न्यूज वेबसाइट में खबर के अनुसार, एलीना कहती है कि इस दौरान जिंदगी का पूरा आनंद मिल जाता है। 21 साल की इस लड़की ने अपनी सेक्‍स मैराथन पूरी करने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया है। फेसबुक पर उन्‍होंने बाकायदा अपना पेज बनाया है, जिसे हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। एनिया का ब्‍वॉयफ्रेंड भी है। उसे अपनी मंगेतर के इस शौक की जानकरी है। वो कहता है, ‘यकीनन यह अजीब है लेकिन उसकी चाहत को देखकर मैं उसे रोक नहीं सकता। गौरतलब है कि पोलैंड में सेक्‍स को लेकर आज भी खुलकर बात नहीं होती। इसी वजह  से एनिया दुनिया भर के मर्दों के साथ संबंध बना रही हैं।

Back to top button