01 मई 2018, जानिए आज का आर्थिक राशिफल…

मेष- आज कार्यस्थल में साथियों का और घर मे अपने से छोटे सदस्यों का सहयोग मिलेगा। बच्चों के करियर को लेकर हो रही चिंता आपको थोड़ी भाग दौड़ करा सकती है।01 मई 2018, जानिए आज का आर्थिक राशिफल...वृष- आज ऑफिस में हर तरह की रूकावटों और अड़चनों को आप अपने सीनियर्स की मदद से हटाते रहेंगे। एसएमएस के जरिए कोई महत्वपूर्ण खबर मिलेगी। जायदाद के बारे में किसी डॉक्यूमेंट पर साइन करने से पहले सावधानी से काम लें।

मिथुन- आज आपको कुछ दिनों पहले खोई हुई कोई खास चीज मिल सकती है। किसी को बहुत पहले दिया गया उधार आज वापस मिल जाएगा। लेकिन खास बात यह है कि इसके अलावा भी दिन भर आपको कई सरप्राइज मिलते रहेंगे।

कर्क- आज नए काम में कुछ रूकावट महसूस करेंगे लेकिन दिन बीतने के साथ-साथ काम बनते नज़र आएंगे। घर के छोटे सदस्यों के करियर की चिंता खत्म होगी। रूटीन के कामों में कुछ तब्दीली आएगी।

सिंह- आज आपके प्रॉपर्टी के मामले हल हो सकते हैं। कमाई में बढ़ोत्तरी होगी, लेकिन साथ ही खर्च के बहाने भी मिल जाएंगे। लेखक और पत्रकार जैसे लोग, नज़रों में चढ़ जाएंगे।

कन्या- आज आपका दिन चुस्ती से भरा होगा। आपके सहयोगी कुछ रिलेक्स मूड में रहेंगे और पहले से ज्यादा काम करने की इच्छा जताएंगे। फाइनेंशियल प्रॉब्लम का हल निकल आएगा।

तुला- आज सोसायटी में आपका मान सम्मान बढ़ेगा, इसके लिए कोई आयोजन हो सकता है। आपके प्रेमी को किसी बात से समझौता करना पड़ सकता है, लेकिन कुछ फायदों को देखते हुए इसमें कोई नुकसान भी नहीं है।

वृश्चिक- आज जमीन-जायदाद से संबंधित विवाद में हानि हो सकती है। भौतिक सुख के साधनों की वृद्धि होगी। आर्थिक उन्नति के बहुत सारे अवसर आपको मिलते रहेंगे। कोई युवा व्यक्ति सामने आकर आपकी मदद कर सकता है।

धनु- आज नए व्यापार के लिए नई योजनाएं बनेंगी। ऋण भार में कमी होगी। संतान पक्ष का पूर्ण सुख व सहयोग प्राप्त होगा। भौतिक साधनों पर व्यय होने का योग है। व्यर्थ व्यय से बचें।

मकर- आज मेहनत से जो कुछ भी करेंगे, वह काफी अच्छा रिजल्ट लेकर आएगा। आर्थिक समृद्धि तभी संभव है जब आप जीवन में थोड़ा धैर्य और सूझ बूझ से निवेश करें। बिजनस में काफी सावधानी बरतने की जरूरत है।

कुंभ- आज दिन की शुरूआत थोड़ा बेचैनी से होगी। आज पुराने मित्रों के सहयोग से कार्यक्षेत्र में अनुकूलता रहेगी। जमीन जायदाद के मामले में पारिवारिक और आस-पास के लोग कुछ परेशानी पैदा करने की कोशिश कर सकते हैं।

मीन- आज आप किसी सौदे या लेन-देन के दौरान टेंशन न लें। बढ़ते खर्च को काबू मे करना काफी कठिन लगेगा, लेकिन थोड़ी सी इच्छा शक्ति से सब कुछ संभव है। दोस्तों के सपोर्ट से किसी बड़े प्रोजेक्ट को फाइनलाइज कर सकेंगे।

Back to top button