२५ जून २०१९ का राशिफल देखेँ, इन राशियों के लिए होगा ख़ास दिन

मेष राशि

आज का दिन बढ़िया रहने वाला है । आज आप उन चीज़ों को महत्व दें जो सच में आपके लिए महत्वपूर्ण हैं। आज आपको अपने परिवार और काम के बीच संतुलन बनाकर रखना होगा। सभी काम आपके मन के मुताबिक पूरे होंगे। इस राशि के जो लोग पर्यटन के क्षेत्र से जुड़े हैं आज उन्हें किसी अच्छे कस्टमर से बड़ा फायदा होने वाला है । संतान  की बड़ी सफलता से आपको खुशी मिलने वाली है। अगर आप बिजनेसमैन हैं तो अपना फेवरेट परफ्यूम लगाकर जाए फायदा ज़रूर मिलेगा। स्वास्थ्य के लिए नियमित योग करना न भूलें।

वृष राशि
आज का दिन कुछ खास लेकर आया है । वर्क प्लेस पर वातावरण खुशनुमा रहेगा। कुछ जरूरी काम आज थोड़ी ही मेहनत करने से पूरे हो जाएगा । इस राशि के डाक्टर की ख्याति आज दूर-दूर तक फैलेगी । आज आपको कई सारे निमंत्रण मिलेंगे । सभी तो नहीं लेकिन समयानुसार दो-चार समारोह को अटैंड कर लेंगे । आप लवमेट को कोई उपहार दे सकते हैं । रिश्तों में नयापन आएगा। इस राशि के छात्र आज अपनी फेवरेट कलर की शर्ट पहनकर जा रहे हैं, तो तरक्की की नई उंचाईयों को पा लेंगे । स्वास्थ्य आज ठीक रहेगा। अच्छी सेहत के लिए सुबह वॉक पर जाएं।

मिथुन राशि
आज का दिन हर्षो-उल्लास से भरा रहने वाला है । आज आपको खूब सारी पहचान मिलने वाली है । आज आप जिस मुकाम पर हैं वो आपकी अच्छी संप्रेषण कला की वजह से है। आप सफलता पाने के लिए अपने प्रयासों को जारी रखें। इससे लोगों से आपकी निकटता बनी रहेगी । अगर आप प्रॉपर्टी डीलर हैं तो आज एक-एक करके आपकी कई जमीनें बिक जाएंगी । इस राशि के छात्र आज तुलसी के पौधे में जल अर्पित करें । शाम तक कोई गुड न्यूज मिलेगी । स्वास्थ्य आज फिट रहेगा ।

कर्क राशि
आज किसी बात को लेकर आपका तनाव बढ़ सकता है । काम के प्रति दौड़-भाग भरा दिन आपको चिड़चिड़ा बना सकता है। कारोबार में थोड़ी अड़चने आएंगी । बच्चों को आज टाइम से लंच न करने पर पैरेन्ट्स से डांट सुननी पड़ सकती है । हो सकें तो उधार के लेन-देन से आज दूर रहें । आज फिज़ूल की बातों पर बहस करने से बचने की कोशिश करें । लवमेट के लिए आज का दिन काफी अच्छा है । सफेद खरगोश को आज घर लाएं,  सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी ।

सिंह राशि
आज का दिन फेवरेबल रहने वाला है । आज आप एक बहुत बड़ी साझेदारी को अंतिम रूप देने वाले हैं, जिसके बारे में आज आपको जीवनसाथी से अपने मिशन और लक्ष्यों के बारे में स्पष्ट रूप से बता देना सही रहेगा । आज दिन का अंतिम हिस्सा किसी रचनात्मक कार्यों में लगा सकते हैं । इस राशि के छात्रों को आज किसी अच्छे कॉलेज में एडमीशन मिल जाएगा । अगर किसी फ्रैंड से अनबन चल रही है, तो आप उससे दोस्ती का हाथ बढ़ा सकते है। कुछ पुरानी यादें ताज़ा होंगी । जीवनसाथी के साथ आज अधिक समय बिताने की कोशिश करें । ब्राह्मण को वस्र दान में दें, सारे दुख दूर होंगे ।

कन्या राशि
आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है । आज कोई बढ़िया अवसर आपके कार्य क्षेत्र में आएगा जिसको चुनने में थोड़ी भी देर न करें। अत्यधिक विलंब से आप धन लाभ के अवसर को गवां सकते हैं । आज ऐसे लोगों के साथ जुड़ें जो भविष्य के रुझानों को समझने में आपकी मदद करें । आज विरोधी आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए तैयार बैठें रहेंगे । जीवनसाथी के साथ किसी बात पर चल रही खटास आज खत्म हो जाएगी । लेकिन पहला कदम आपको ही उठाना पड़ेगा। सफलता के लिए मेहनत जारी रखें।

तुला राशि
आज का दिन सामान्य रहने वाला है । किसी समारोह में आज खुद को अकेला महसूस करेंगे । इससे निजात पाने के लिए सकारात्मक सोच का सहारा लें और लोगों से बेझिझक बात करें । जो आपको अकेलेपन से दूर रखने में मदद करेगा । आज कोई बड़ा फैसला लेने से बचें । दोस्तों की मदद से आर्थिक समस्यायें हल हो जाएंगी। आज आप जीवनसाथी को किसी मामूली बात पर डांटने के बजाय उन्हें विनम्रता से समझाएं । व्यापार में धीमी प्रगति आपको हल्का सा मानसिक तनाव दे सकती है। माता-पिता का आर्शीवाद लेने से सभी दिक्कतें दूर हो जायेंगी । सेहत आज ठीक-ठाक बनी रहेगी ।

वृश्चिक राशि
आज आपका आर्थिक पक्ष उत्तम रहने वाला है । आज कोई खास कोई अच्छी खबर सुना सकता है।इस राशि के जो लोग बेरोज़गार हैं उन्हें आज रोज़गार का सुनहरा अवसर मिलेगा । स्वास्थ्य को फिट रखने के लिए बाहर की चीज़ों को खाने से बचें । पत्तेदार सब्जियां खाने से आपको जरूर फायदा होगा । छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा है । पढ़ाई में मन लगेगा साथ ही अगर किसी इंटरव्यू में जा रहें है, तो हल्के आसमानी रंग की शर्ट पहनकर जाए । सफलता आपके कदम चूमेगी । लवमेट के लिए आज का दिन अनुकूल है।

धनु राशि
आज का दिन फायदा देने वाला है । आर्थिक योजनाओं में किया गया निवेश लाभप्रद होगा।आज अपनों के साथ आपको सहयोगात्मक रूख अपनाना होगा वरना किसी बात से रिश्तों में बेवजह खटास आ सकती है । आज आपकी सेहत ठीक रहेगी, लेकिन निजी काम से यात्रा आपके लिए थकाऊ और तनावपूर्ण साबित हो सकती है। आज आपने जो नई जानकारी हासिल की है, वह आपको अपने प्रतिस्पर्धियों से बढ़त दिलाएगी। बिजनेसमैन किसी डील के लिए जा रहे हैं, तो आज अपनी लक्की कार से जाएं आपको फायदा मिलना तय है। जरूरतमंदो को भोजन कराएं, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा ।

 मकर राशि
आज आपका तेज़ सभी से अलग महसूस कराएगी। जो आपके लक्ष्य प्राप्ति में मदद भी करेगी । कार्यक्षेत्र में आज बॉस से आपको पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिलेगा। अपनी योग्यताओं का उपयोग व्यावसायिक सफलता के लिए करें । फायदा जरूर होगा । आज महत्वपूर्ण कामों को पूरा करने में आपका पूरा ध्यान रहेगा। इससे कई सारे काम समय से पूरे हो जाएंगे । जीवन में कुछ नए अनुभव आपको मिल सकते हैं। जीवन के लगभग हर पहलू को पूरी गंभीरता से लें। लवमेट  कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं, सुहाने मौसम का पूरा आनंद उठाएंगे ।

कुंभ राशि
आज का दिन कुछ मिला-जुला रहने वाला है। दूसरों के साथ आपका तालमेल अच्छा रहेगा। जो काम करना है या जो जिम्मेदारी आपको मिली है, उसे खुशी-खुशी स्वीकार कर लें। आज आर्थिक स्थिति में सुधार होने के योग बन रहे हैं। आपको अपनी मेहनत का सुखद परिणाम मिल सकता है। आज आपकी रुचि नई चीजों के बारे में कलेक्शन कलेक्ट करने में अधिक रहेगी। आज आप जीवनसाथी को डॉयमंड रिंग गिफ्ट करें । अचानक कहीं से धनलाभ मिलेगा । ऑफिस में कुछ नया भी हो सकता है। आज आपका कैबिन किसी और जगह शिफ्ट किया जा सकता है।

मीन राशि
आज का दिन सामान्य रहने वाला है । इच्छाशक्ति की कमी आपको भावनात्मक और मानसिक रूप से परेशानी में कैद कर सकता है, इसलिए आज आपनी तर्कशक्ति को मज़बूत बनाए रखें । अगर आप किसी नई ज़मीन को खरीदने की सोच रहे हैं तो राहुकाल देखकर खरीदें । इस राशि के बच्चे आज देर रात तक बाहर घूमने से बचें वरना माता-पिता के कड़क व्यवहार से दो-चार होना पड़ा सकता है । विरोधी पक्ष से आज आपको सावधान रहने की जरुरत है । जीवनसाथी को अच्छा सा तोहफा गिफ्ट करें रिश्तों में मज़बूती आएगी । स्वास्थ्य में आज थोड़ी गिरावट हो सकती है।

Back to top button