ख़त्म हुई इंतज़ार की घड़ियाँ: WHATSAPP ने पेश किया PiP मोड फीचर

वॉट्सएप ने आख़िरकार अपने सभी यूजर्स के लिए पिक्चर-इन-पिक्चर (PiP) मोड फीचर जरी कर दिया है. आपको बता दें कि कंपनी लम्बे समय से पिक्चर-इन-पिक्चर (PiP) मोड फीचर की टेस्टिंग कर रही थी. कई वॉट्सएप यूजर्स इस फीचर का इस्तेमाल वॉट्सएप बीटा वर्जन के माध्यम से कर रहे थे, इसके मदद से आप यूट्यूब, फेसबुक और इंस्टाग्राम के वीडियोज को वॉट्सएप के अंदर ही देख सकते है.ख़त्म हुई इंतज़ार की घड़ियाँ: WHATSAPP ने पेश किया PiP मोड फीचर

बताया जा रहा है कि बीटा वर्जन पर टेस्टिंग सफल होने के बाद अब कंपनी ने इस फीचर को वॉट्सएप के स्टेबल वर्जन के लिए भी जारी कर दिया है. अतः जिसका मतलब अब सभी एंड्रॉयड यूजर्स अपना वॉट्सएप अपडेट करके इस फीचर का आनंद ले सकते है. फ़िलहाल अब PiP मोड यह नया फीचर वॉट्सएप के लेटेस्ट वर्जन 2.18.380 के साथ सभी एंड्रॉयड यूजर्स के लिए भी पेश करा दिया गया है. 

आपको बता दें कि यूजर्स अपना वॉट्सएप गूगल प्ले स्टोर में जाकर अपडेट कर सकते हैं. अपडेट होने के बाद आपको यह फीचर मिलने लगेगा. अपडेट के बाद आप अपने whatsapp में यूट्यूब, फेसबुक या इंस्टाग्राम के वीडियो लिंक में माध्यम से whatsapp में हे वीडियो देख सकेंगे. अतः आपको उस वीडियो को देखने के लिए वॉट्सएप को छोड़कर दूसरे प्लेटफॉर्म पर जाने की जरूरत नहीं होगी. इतना ही नहीं आप इसके अलावा, आप वीडियो देखने के दौरान वॉट्सएप में चैट भी कर सकेंगे, वीडियो पॉप-अप विंडो में जरी रहेगा. 

Back to top button