हो गयी कपिल शर्मा की शादी की तैयारी शुरू, जानिए क्या-क्या हुआ तय

दीपिका और रणवीर के बाद कपिल शर्मा के घर भी शादी की शहनाई बजने वाली है। कपिल की शादी में कब कहां क्या धमाल होने वाला है, इसकी भी पूरी डिटेल आ गई है।

कपिल शर्मा अपने होम टाउन में 12 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। पहले चर्चा थी कि 14 दिसंबर को दोनों की शादी हो सकती है, लेकिन कंफर्म डेट 12 दिसंबर की ही है। कपिल की शादी जालंधर के होटल क्लब कबाना में हो रही है। शादी की सारी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। अभी कुछ दिनों पहले तक शादी का वेन्यू फाइनल नहीं हो पाया था। इसलिए इसकी घोषणा नहीं हुई थी। कपिल की दुल्हन गिन्नी चतरथ जालंधर के गुरु नानक नगर की रहने वाली हैं। ख़ास बात यह है कि गिन्नी के घर पर साज-श्रृंगार का काम शुरू कर दिया गया है। गिन्नी कॉलेज के दिनों से ही कपिल के करीब थीं।

ख़बर है कि कपिल की शादी में सिक्योरिटी का पूरा प्रबंध किया जा रहा है। पहले कपिल की चाहत थी, कि शादी धूमधाम से नहीं सादगी से हो, लेकिन गिन्नी अपने परिवार की इकलौती बेटी हैं, इसलिए उनके परिवार वाले चाहते हैं कि उनकी शादी धूमधाम से हो। इस वजह से कपिल ने भी शादी धूमधाम से करने का फैसला लिया है। 10 और 11 दिसंबर को मेहंदी और हल्दी की रस्म पूरी की जाएगी। शादी पंजाबी रीति रिवाजों से होगी।

बता दें कि कपिल की शादी में उनके करीबी मित्र शामिल होने वाले हैं। कीकू शारदा पार्टी में शामिल हो सकते हैं तो दूसरी तरफ ख़बर है कि कपिल मुंबई में भी रिसेप्शन देंगे, जिनमें उनके सारे करीबी मित्र कलाकार शामिल होंगे। भारती सिंह तो ज़रूर शामिल होने वाली हैं। ख़बर यह भी थी कि दिवाली के दौरान कपिल छोटे पर्दे पर वापसी करेंगे, लेकिन अब ख़बर है कि अपनी शादी से फ्री होने के बाद ही वह शो से वापसी करेंगे।

Back to top button