होल्डर ने उड़ाया इंग्लैंड का फ्यूज

जुबिली स्पेशल डेस्क
कोरोना काल में आखिरकार क्रिकेट फिर से बहाल हो गया है। दरअसल इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच पहला क्रिकेट टेस्ट शुरू हो गया है। साउथम्पटन टेस्ट के दूसरे दिन इंग्लैंड के बल्लेबाजों को वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाजों के सामने मुश्किलों का सामना करना पड़ा।
वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाजों के आगे इंग्लैंड की पहली पारी केवल 204 रन के स्कोर पर ढेर हो गई है। वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज जेसन होल्डर ने खतरनाक गेंदबाजी करते हुए छह विकेट लेकर इंग्लैंड के बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी।
होल्डर के साथ-साथ शेनॉन गैब्रियल ने भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट चटकाये। जेसन होल्डर के प्रदर्शन पर हर कोई तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी गेंदबाजी की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़े: B’DAY SPL : वाकई ‘दीवार’ थी असरदार  
ये भी पढ़े: B’DAY SPL : माही ने वो किया जो किसी ने नहीं सोचा
आलम तो यह है कि ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक मिनट का वीडियो वायरल हो रहा है, जहां उनके 6 विकेट दिखाए गए हैं। होल्डर ने क्रॉले, बेन स्टोक्स, पोप, बटलर, जोफ्रा आर्चर और वुड को अपना शिकार बनाया है।

Fabulous performance by “Jason Holder” 6️ for 42 #ENGvWI #JasonHolder #Cricket pic.twitter.com/i2ZxHvNi7K
— Cricket Lovers (official) (@Ehsancricket) July 9, 2020

यह भी पढ़ें : क्यों सुशांत क्यों? आखिर तुमने ऐसा क्यों किया?
यह भी पढ़े : …तो क्वारंटाइन होने को क्यों तैयार है TEAM INDIA
होल्डर के आगे एक समय इंग्लैंड की टीम 200 तक नहीं पहुंच रही थी लेकिन डोम बेस ने नाबाद 31 रन बनाये और तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के साथ 30 रन की साझेदारी कर इंग्लैंड को बड़ी राहत देते हुए 204 तक स्कोर पहुंचाया। जवाब में वेस्टइंडीज ने तीसरे दिन समाचार लिखे जाने तक एक विकेट पर 58 रन बना लिए थे।
 

Back to top button