होली की रात इस एक विशेष मन्त्र को पढ़ते ही खत्म हो जायेगा आपका सालों पुराना रोग

होली का दिन बहुत शुभ माना जाता है और होली के दिन रंगों की बरसात होती है. ऐसे में होली के दिन कई प्रकार के उपाय और टोटके किए जाते हैं. वहीं होली के दिन रोगों से मुक्ति के लिए भी आप टोटके और उपाय कर सकते हैं. जी हाँ, वैसे तो सामान्यत: रोगों के लिए चिकित्सा और औषधियां ही काम करती हैं लेकिन शास्त्रों में वर्णित उपाय भी साथ में कर लिए जाए तो नुकसान नहीं है.होली की रात इस एक विशेष मन्त्र को पढ़ते ही खत्म हो जायेगा आपका सालों पुराना रोग

ऐसे में अगर कोई जातक लंबे समय से किसी रोग से पीड़ित है और वह उस रोग से मुक्ति चाहता है तो उसे होली की रात को तुलसी की माला के साथ इस विशेष मंत्र का 1008 बार जाप करना चाहिए. जी हाँ, अगर वह इस मंत्र का जाप होली की रात को तुलसी की माला के साथ करता है तो उसका रोग उसे छोड़कर भाग सकता है और वह रोगों से मुक्त हो सकता है. आइए जानते हैं उस मंत्र को. कहा जाता है इस मंत्र के प्रभाव से उसे रोग से मुक्ति मिलेगी और उसे कभी कोई रोग नहीं होगा.

मंत्र : “ॐ नमो भगवते रुद्राय मृतार्क मध्ये संस्थिताय मम शरीरं अमृतं कुरु कुरु स्वाहा”

आप सभी को बता दें कि यह मंत्र बहुत कारगार माना जाता है इस मन्त्र का जाप करते ही असर दिखना शुरू हो जाता है और इस मंत्र के द्वारा रोगों से छुटकारा पाया जा सकना आसान हो जाता है. इसके द्वारा आप आसनी से रोगों के नाश को देख सकते हैं.

Back to top button