हैरान कर देने वाली घटना गर्लफ्रेंड औए बॉयफ्रेंड बनाते थे अपने कुत्ते से सम्बन्ध

आप सभी को बता दें कि आजकल लोग अपने हवस में इतने दीवाने हो गए हैं कि उन्हें इंसान और जानवर में फर्क ही नहीं समझ आता है आजकल लोग बेजुबान जानवर को भी अपनी हवस का शिकार बना लेते हैं. आज हम जो मामला बताने जा रहे हैं वह कुछ ऐसा ही है. जी दरअसल कॉलोराडो में एक जोड़े ने डॉग से संबंध बनाने का एक अनोखा तरीका निकाला और उन्होंने अपने घर के आंगन को एक ऐसे चेंबर में बदल कर रख दिया जहां वह कुछ इस तरह के आप्राकृतिक संबंध स्थापित करने लगे थे लेकिन अब मामला सामने आने के बाद उन्हें डॉग के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए सजा सुनाई जा चुकी है.

खबरों के अनुसार 51 वर्षीय फ्रेडरिक और उसकी गर्लफ्रेंड को पिछले महीने दोषी बताया गया था. खबरों के अनुसार उन दोनों पर ही जानवरों के साथ बर्बरता बरतने और ऐसे अमानवीय संबंध बनाने का आरोप लगाया गया है और उन्हें मार्च में जानवरों के साथ क्रूरता के लिए गिरफ्तार किया गया था. खबरों की माने तो उस वक्त दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया था और अब बताया जा रहा है कि इन दोनों ने अपने पालतू ‘अकीता’ नस्ल के डॉग के साथ दुष्कर्म किया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार पीड़ित डॉग इतना आक्रामक हो चुका है कि उसे अब काबू में करना मुश्किल हो रहा है और यही वजह है कि उसे मारने का फैसला किया गया है.

आप सभी को यह भी बता दें कि बुब्बा नाम के इस पालतू को पुलिस ने पिछली गर्मियों से अपनी कस्टडी में रखा है और वहीं जानवरों के शेल्टर गार्डों का कहना है कि उस डॉग को अब पालतू बनाना संभव नहीं हो सकता है और उनके मुताबिक बुब्बा ना तो अब ठीक हो सकता है और न ही कहीं सुरक्षित ले जाया जा सकता है. आप सभी को बता दें कि 2007 से पशुसंभोग पर बैन लग गया था और वह अब गैर-कानूनी है इस वजह से फ्रेडरिक और उसकी गर्लफ्रेंड को जेल में बंद किया गया है. खबरों के अनुसार वह दोनों अपने डॉग के साथ संबंध बनाते हुए उसे उत्तेजित करने वाले हॉरमोन स्प्रे का इस्तेमाल करते थे और केवल इतना ही नहीं वह इस पूरे कृत्य की तस्वीरें और वीडियो भी बनाते थे.

Back to top button