हैदराबाद दिशा के पिता: मेरी बच्ची की आत्मा को शांति मिल गई

हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस में चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया गया है. आरोपियों के मारे जाने पर दिशा के पिता ने संतोष व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि मेरी बेटी की मौत के 10 दिन के अंदर आरोपियों को मार दिया गया.

उन्होंने कहा कि मैं तेलंगाना सरकार, पुलिस और मेरे साथ खड़े लोगों को बधाई देता हूं. मेरी बच्ची की आत्मा को शांति मिल गई. गौरतलब है कि दिशा के चाचा ने एनकाउंटर पर नाखुशी जाहिर करते हुए न्याय प्रणाली पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि एनकाउंटर से दिशा को न्याय मिल गया, लेकिन हम इससे खुश नहीं हैं.

गौरतलब है कि शुक्रवार की सुबह- सुबह डॉक्टर दिशा से दरिंदगी के चारो आरोपियों को मुठभेड़ में ढेर कर दिए जाने की खबर आई. पुलिस के अनुसार आरोपियों को सीन रीक्रिएट करने के लिए मौके पर ले जाया गया था, जहां आरोपियों ने भागने की कोशिश की. पुलिस ने आरोपियों को ढेर कर दिया.

बता दें कि ड्यूटी के बाद अस्पताल से घर लौट रही डॉक्टर दिशा के साथ हुई दरिंदगी और पेट्रोल छिड़क कर जला दिए जाने की घटना के बाद पूरे देश में आक्रोश था. देश के हर भाग में लोग दरिंदों को कड़ी सजा दिए जाने की मांग को ले कर प्रदर्शन कर रहे थे.

Back to top button