इस MLA ने दिया ये बड़ा बयान: हेमा मालिनी रोज पीतीं हैं…

इस MLA ने दिया ये बड़ा बयान: हेमा मालिनी रोज पीतीं हैं...

 महाराष्ट्र के एक सांसद का मामला अभी थमा भी नहीं था कि महाराष्ट्र के ही एक निर्दलीय विधायक ने अपने बयान से एक बार फिर विवाद खड़ा कर दिया है।विरोध-प्रदर्शन के अनोखे तरीकों के लिए मशहूर अचलपुर विधानसभा के निर्दलीय विधायक बच्चू कडु ने अभिनेत्री और बेजीपी सांसद हेमा मालिनी को लेकर एक विवादित बयान दिया है।

विधायक बच्चू कडु ने नांदेड़ में किसानों की मांग को लकेर यात्रा का आयोजन किया था। इस यात्रा में किसानों की आत्महत्या के संदर्भ में कहा कि बीजेपी सांसद हेमा मालिनी रोज 1 खंभा शराब पीती हैं, उन्होंने आत्महत्या नहीं की है।

हालांकि, बताया जा रहा है कि शराब की वजह से किसान खुदखुशी करते हैं, इस दावे को गलत साबित करने के लिए उन्होंने हेमा मालिनी का उदाहरण दिया था। मगर अब ऐसी आशंका जताई जा रही है कि उनके इस बयान से एक नया राजनीतिक विवाद खड़ा हो सकता है।

विधायक ने कहा कि जो लोग ये तर्क देते हैं कि शराब पीने से किसान आत्महत्या कर लेते हैं, वो एकदम गलत है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि आखिर कौन शराब नहीं पीता है. 75 फिसदी से ज्यादा विधायक, सांसद और पत्रकार भी पीते हैं, फिर वो क्यों नहीं आत्महत्या करते?
आपको बता दें कि पिछले साल विधायक बच्चू कडू ने मंत्रालय में उप सचिव बी आर गावित नामक उपसचिव की पिटाई की थी, जिसके बाद वो सुर्खियों में आए थे. इसके अलावा ये विधायक अपने विरोध-प्रदर्शन के अनोखे तरीकों के लिए काफी फेमस रहे हैं।
Back to top button