हेमा मालिनी की बढ़ सकती है मुसीबत, विज्ञापनों पर रोक लगाने के लिए चुनाव आयोग को लिखा पत्र

मथुरा से भाजपा उम्मीदवार व फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी के टीवी चैनलों व समाचार पत्रों में प्रकाशित व प्रसारित होने वाले विज्ञापनों पर रोक लगेगी।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी एल वेंकटेश्वर लू ने इस बाबत भारत निर्वाचन आयोग को पत्र लिखा है। यह जानकारी उप मुख्य निर्वाचन अधिकारी ब्रह्मदेव तिवारी ने दी।

बता दें, रालोद ने लोकसभा चुनाव के दौरान हेमा मालिनी के विज्ञापनों पर रोक लगाने की मांग की थी। रालोद का तर्क है कि इन विज्ञापनों के जरिये हेमा मालिनी का मुफ्त में प्रचार हो रहा है, जिससे मतदाता प्रभावित हो रहे हैं।

दरअसल, हेमा मालिनी जोर शोर से चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। अभी हाल ही में एक खेत में फसल काटती उनकी तस्वीर चर्चा में रही। वहीं, आलू के खेत में ट्रैक्टर चलाने की तस्वीर भी मीडिया में चर्चा का विषय बनी।

हेमा मालिनी गोवर्धन क्षेत्र में प्रचार के लिए निकली थीं। लेकिन जब महिलाओं को सड़क किनारे खेतों में काम करते हुए देखा तो वो भी उनके पास पहुंच गईं। महिलाओं के हाथों से दरांती ली और खुद गेहूं काटने लगीं।

आलू के खेत पहुंचीं और संभाल ली ट्रैक्टर की स्टेयरिंग
इसके अलावा वह मांट क्षेत्र के एक गांव में चुनाव प्रचार करने पहुंची। उन्होंने वहां एक किसान को आलू के खेत में ट्रैक्टर चलाते हुए देखा। वह खेत पहुंच गईं और ट्रैक्टर की स्टेयरिंग संभाल ली। उन्होंने कुछ दूर तक ट्रैक्टर चलाया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने ट्रैक्टर चलाते उनके फोटो खींचे और वीडियो भी बनाए। जिन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

Back to top button