हूर की परी नजर आईं दिया मिर्जा, देखे फोटो…

बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा इन दिनों एक के बाद एक सुर्खियों में बनी हुई है. बता दें अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने क्यूट लुक के लिए भी बेहद ही फेमस हैं और दिया आये दिन इंटरनेट पर अपना बोल्ड और हॉट लुक वायरल करती हुईं रहती हैं.

वहीं इतना ही नहीं आपको हम साथ ही बता दें दिया मिर्जा 90 की सुपर सेक्सी और शानदार एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शुमार हैं. उन्हें हर फोटो में फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता रहा है. फ़िलहाल तो इंस्टा का हॉट फोटो उनके खूब सुर्ख़ियों में ला रहा है और इस दौरान वह फोटोशूट में खूब सुंदर भी नजर आ रही है.

ख़ास बात यह है किउनका यह हॉट और बोल्ड फोटोशूट इंटरनेट पर काफी पसंद भी किया जा रहा हैं. यह न्य फोटो उनके फैंस की नींद उड़ाने के लिए भी काफी है. खास बात यह है कि न्यूड मेकअप में भी दिया गजब की खूबसूरत लग रही हैं और यह पहली बार नहीं हुआ है जब दिया सुर्खियों में इस तरह से आई है और वह इससे पहले भी कई बार सुर्खियों में आ चुकी है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि दिया ने बॉलीवुड में ‘रहना है तेरे दिल में’ फिल्म से कदम रखा था और वे इस फिल्म में आर माधवन के साथ नजर आईं थी. जबकि हम आपसे उनकी आखिरी फिल्म की बात करें तो उनकी आख़िरी फिल्म संजू थी. जिसमे वे रणबीर कपूर की पत्नी के रोल में दिखीं थी.

Back to top button