हुआ गैंगरेप जाल में फंसी महिला और बेटी, महज 100 मीटर दूर थी पुलिस चौकी

गैंगरेप बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर हाइवे पर नोएडा की एक महिला और उसकी 14 साल की बेटी को कथित तौर पर कार से जबरदस्ती खींचकर 3 घंटे तक गैंगरेप किया गया. यह जगह दिल्ली से सिर्फ 65 किलोमीटर दूर है.

यह घटना शुक्रवार को पुलिस पोस्ट से महज 100 मीटर की दूरी पर घटी. इसके बाद सीएम अखिलेश यादव ने अपने कई पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया.

महिला शुक्रवार रात अपने परिवार के साथ शाहजहांपुर से आ रही थीं. बुलंदशहर में एंट्री करते ही किसी ने उनकी कार को लोहे की रॉड से पीटना शुरू कर दिया. जैसे ही चालक ने गाड़ी रोकी, वैसे ही बंदूक की नोक पर पांच लोग उन्हें बंधक बनाकर ले गए.

गैंगरेप पर पुलिस वरिष्ठ अधिकारी ने बताया

बुलंदशहर के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि परिवार के साथ लूटपाट की गई. आदमी को बांध दिया गया. 35 साल की महिला और उसकी बेटी को दूर तक घसीटकर ले गए और उनके साथ तीन घंटे तक गैंगरेप किया. काफी समय बाद करीब 5.30 मिनट पर इन्हें पुलिस ने ढूंढा.

यह हाइवे दिल्ली को कानपुर से जोड़ता है और पुलिस की पोस्ट घटनास्थल से महज 100 मीटर की दूरी पर थी. सवाल यह उठता है कि इतनी बड़ी वारदात हो गई तो पुलिस को पता क्यों नहीं चला?

राज्य पुलिस प्रमुख जावेद अहमद के मुताबिक, पीड़ितों ने बताया कि उन्होंने पुलिस की पेट्रोलिंग कार को देखा था, लेकिन वह दूर थी. वे मदद के लिए चिल्लाए, लेकिन आवाज उन तक नहीं पहुंच पाई.

यूपी में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर उठ रहे सवालों के बीच सीएम अखिलेश यादव ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं. इस केस में जांच प्रमुख सचिव की निगरानी में हो रही है. इस मामले में अब तक तीन लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है बाकियों की तलाश जारी  है |

Back to top button