हिन्दुस्तान में यहां आसानी से मिल जाता है 500 रु में स्मार्टफोन, 10 रु में कवर टेंपर

आज के समय में हर किसी के पास स्मार्टफोन होना बेहद स्वाभाविक बात है. आज हर किसी के पास स्मार्टफोन आसानी से मिल जाएगा. दोस्तों स्मार्टफोन के लिए हमें हजारों में बल्कि कभी-कभी लाखों रु में सौदा करना पड़ता है. लेकिन आज हम आपको देश के एक ऐसे जगह के जानकारी दे रहे हैं जहां से आप महज 500 रु में एक शानदार सा स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. साथ ही यहाँ पर आपको 10 और 20 रु में बढ़िया कवर टेंपर भी मिल जाएगा. तो चलिए जानते है उस जगह के बारे में….

अगर आप स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है तो भारत में एक ऐसा बाजार है जहाँ बेहद कम कीमत में स्मार्टफोन और इनसे जुड़ी एक्सेसरीज मिल जाती हैं. आपको बता दें कि यहां नये-पुराने स्मार्टफोन व इनसे जुड़ी सभी काम की चीजें बेहद किफायती दामों में मिल जाती हैं. आपको बता दें कि ये मार्केट दिल्ली के करोलबाग़ में स्थित गफ्फार मार्केट है यहाँ पर मोबाइल के अलावा अन्य गैजेट भी बेहद कम कीमत में मिल जाते हैं. 

ये मार्केट दिल्ली के करोलबाग़ में स्थित गफ्फार मार्के पूरे भारत में सबसे ज्यादा मशहूर है, इसे मोबाइल और इससे जुडी एक्सेसरीज के लिए ही जाना जाता है. यहाँ पर सेकंड-हैण्ड स्मार्टफोन बेचे और खरीदे जाते हैं इसलिए यहाँ 500 रूपये में भी स्मार्टफ़ोन आप पा सकते हैं. वहीं मोबाइल के टेंपर और कवर 10 से 20 रूपये में आप खरीद सकते हैं. 

Back to top button