हिना खान ने बॉयफ्रेंड संग मनाई रोमांटिक होली, तस्वीरें हुई वायरल

आप सभी जानते ही हैं कि बीते कल होली थी. ऐसे में होली का जश्न पूरे देश में बड़ी धूमधाम से मनाया गया और छोटे पर्दे के सितारों ने भी जमकर एन्जॉय किया.
जी हाँ, टीवी सेलेब्स ने होली पार्टी आयोजित की. जहां एक्ट्रेस हिना खान ने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ मिलकर होली मनाई तो वहीं कसौटी की पूरी टीम ने एक साथ पार्टी एन्जॉय की वहीं दूसरे टीवी सेलेब्स ने भी अपने-अपने करीबियों के साथ होली एन्जॉय की. ऐसे में इस समय जमकर हिना खान और रॉकी जायसवाल की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.
हिना ने रॉकी संग किया एन्जॉय 

हिना इस तस्वीर में रॉकी संग एन्जॉय कर रहीं हैं और रॉकी उन्हें किस कर रहे हैं. रॉकी ने यह तस्वीर शेयर कर लिखा है What a Holi !! When a family of friends mix with each other just like the colours in Holi, everyone distinct and everyone beautiful and everyone together.Happy Holi All!Life is indeed a festival of colours ! @realhinakhan @s.roy12345 @roy.37853 @neelamsingh.ritz @nirja.jaiswal @ikhanaamir @sonamshah1804 @heenaalad इसमें वह हिना और अपने परिवार संग दिखाई दे रहे हैं.

रॉकी और हिना की होली की तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं और सभी को पसंद आ रहीं हैं दोनों ने जमकर होली का जश्न मनाया है जो इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है.
हिना इन दिनों कोमोलिका के किरदार में कसौटी ज़िंदगी की 2 में नजर आ रहीं हैं जहाँ से वह जल्द ही अलविदा कहकर फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

Back to top button