हार के बाद शोएब मलिक भी भड़के, बोले- खिलाड़ियों के परिवार को किसी भी बहस न घसीटें

उन्होंने लिखा कि पाक मीडिया कब अपनी विश्वसनीयता के लिए जवाबदेह होगा? इंटरनेशनल क्रिकेट में 20 साल से अधिक मैंने अपने देश की सेवा की है। यह दुखद है कि मुझे अपने व्यक्तिगत जीवन से जुड़ी चीजों को लेकर सफाई देनी पड़ी रही है। मालूम हो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को भारत-पाक के मैच से पहले 15 जून वाली रात का बताया जा रहा है।
दूसरे ट्वीट में शोएब मलिक ने पाकिस्तानी मीडिया और ट्रोल करने वाले आग्रह किया कि वो खिलाड़ियों के परिवार को किसी भी बहस न घसीटें। उन्होंने लिखा कि सभी एथलीटों की ओर से मैं मीडिया और लोगों से निवेदन करता हूं कि हमारे परिवार के प्रति सम्मान बनाए रखें। बता दें कि पाकिस्तान की हार के बाद से ही सोशल मीडिया पर मीडिया और लोगों ने शोएब की वाइफ और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को जमकर ट्रोल किया है। 
सानिया मिर्जा ने भी पाकिस्तानी न्यूज चैनल को जमकर लताड़ा है। वह मैनचेस्टर में शोएब मलिक के साथ डिनर पर गई थीं। पाकिस्तानी न्यूज चैनल ने भारत से पाकिस्तान के हार के बाद एक वीडियो चलाया कि शोएब आउटिंग कर रहे हैं। सानिया ने लिखा कि यह वीडियो बिना उनकी इजाजत के बनाया गया, उस वक्त उनके साथ बच्चा भी था, यह आउटिंग नहीं बल्कि डिनर है, क्या खाना खाने की भी इजाजत नहीं है।  पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रवक्ता ने भी इसपर कहा कि कोई भी खिलाड़ी उस रात तय समय से ज्यादा देर तक बाहर नहीं था। जो लोग बाहर गए भी थे, वो अनुमति के बाद गए थे।
Back to top button