हार्दिक पंड्या ने बदला अपना लुक, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

टीम इंडिया के हरफनमौला सितारे हार्दिक पंड्या श्रीलंका दौरे के लिए तैयार हैं. 21 जुलाई से शुरू हो रहे दौरे से पहले पंड्या ने अपना हेयर स्टाइल बदल लिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर डाली है, जिसमें वह बिल्कुल नए अंदाज में अपने फैंस को लुभा रहे हैं. दरअसल, उनके इस हेयर स्टाइल को संवारा है उसी आलिम हाकिम ने, जिन्होंने चैंपियंस ट्रॉफी के लिए इंग्लैंड रवाना होने से पहले कप्तान विराट कोहली को नया लुक दिया था.हार्दिक पंड्या

पंड्या ने भी इस मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट की तारीफ करते हुए अपनी तस्वीर के साथ लिखा है- वाकई! आप एक जादूगर हैं. तभी तो हम आपसे इतना चाहते हैं. तस्वीरों के इस कोलाज में आलिम हाकिम भी दिख रहे हैं. हाकिम ने ही पिछले दिनों सोनू निगम के सिर का मुंडन किया था और वह मामला सुर्खियों में रहा था.

I have to say you are a true magician @aalimhakim .. I so loved it??

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक पंड्या ने वनडे और टी-20 में जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उससे फिनिशर के रोल के लिए टीम इंडिया को एक बल्लेबाज मिलता दिख रहा है. खास बात यह कि वह तेंज गेंदबाज ऑलराउंडर हैं, जिसकी टीम को लंबे समय से तलाश थी. पंड्या के फैंस उम्मीद करते हैं कि उन्हें श्रीलंका में टेस्ट डेब्यू को मौका मिल जाएगा. पंड्या श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए चुनी गए 16 सदस्यीय टीम में शामिल हैं.

Back to top button