हाथ-पैर बाँधकर मंदिर में बलि, पुलिस ने की छानबीन

हाल ही में अपराध का एक मामला बरेली से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ फरीदपुर थानाक्षेत्र में चार साल के मासूम बच्चे का शव बरामद हुआ है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस मामले में बच्चे के हाथ-पैर बंधे हुए थे, जिससे पुलिस को आशंका है कि उसकी हत्या की गई है.

वहीं पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि सोमवार शाम बच्चे का शव गांव में मंदिर के पास झाडि़यों में पड़ा मिला और बच्चे का शव देखकर ऐसा लगता है कि तंत्र मंत्र के चक्कर में उसकी हत्या की गई है.वहीं इस मामले में पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उन्होंने बताया कि फरीदपुर थानाक्षेत्र के ग्राम पीपरथरा निवासी कृपाल का चार साल का इकलौता बेटा राजकुमार मंदिर में प्रसाद लेने गया था.

वहीं इस मामले में राजकुमार का किसी ने अपहरण कर बड़ी बेरहमी से उसकी हत्या कर दी और उसका शव गांव में बने मंदिर के पास मिला. पुलिस ने बताया कि बच्चे के हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे और गला दबाकर उसकी हत्या की गई है. वहीं इस मामले में पुलिस ने जब परिजनों से बात की तो परिजनों ने कहा कि बच्चे का एक कान कटा हुआ था और उसके रोली का टीका लगा हुआ था.

इससे ग्रामीणों को आशंका है कि बच्चे की बलि दी गई है. वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज ने कहा कि ”बच्चे की हत्या का कारण अभी पता नहीं चल पाया है. मामले के खुलासे के लिए पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) और पुलिस अधीक्षक (अपराध) के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है. जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.” वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं.

Back to top button