हाथी के बच्चे ने महिला के साथ कर दी ऎसी हरकत की आप देख कर हो जाएंगे दंग…देखे वीडियो!

जानवरों को यूं तो इंसानों का सच्चा साथी कहा जाता है, क्योंकि ये हमेशा इंसानों के साथी बनकर रहते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी जानवर होते हैं जो इंसानों के साथ कभी-कभी ऐसा व्यवहार कर देते हैं कि उन्हें शर्मिंदा होना पड़ता है। ये तो आपने फिल्मों में भी देखा होगी कि हाथी और इंसानों के बीच कितना प्यारा रिश्ता होता है। हाथी एक ऐसा जानवर है जो अमुमन काफी शांत रहता है।हाथी के बच्चे ने महिला के साथ कर दी ऎसी हरकत की आप देख कर हो जाएंगे दंग...देखे वीडियो!

अगर आप सोच रहे हैं कि हम अचानक हाथी की बात क्यों कर रहे है? तो आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक हाथी के बच्चे ने एक महिला के साथ बेहद शर्मनाक हरकत कर दी। Baby elephant with girl.

मसाज के चक्कर में महिला के साथ हो गई ऐसी शरारत –
वैसे तो हम सभी को मसाज कराने का शौक होता है। मसाज एक ऐसा जरिया है जिससे सारी थकान मिट जाती है। लेकिन, इन दिनों सुनने में आया है कि कुछ विशेष जानवर लोगों के मसाज करने का काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: किन जगहों पर किस कराना लड़कियों को होता है पसंद … जानना नहीं चाहेंगे

ऐसे ही एक मसाज एक हाथी द्वारा किया जा रहा था।दरअसल, यह हाथी का बच्चा एक महिला का मसाज करते वक्त कुछ ऐसी हरकत कर देता है कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। आपको बता दें कि हाथी के बच्चे ने महिला के साथ जो हरकत कि उसे देखकर हम सब हैरान हैं।

Back to top button