हाथरस में छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म, एक गिरफ्तार

हाथरस। हाईस्कूल की एक छात्रा को कल कुछ लोगों ने अगवा करने के बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। मामला हाथरस के सहपऊ थाना क्षेत्र में जलेसर रोड के किनारे बसे एक गांव का है। छात्रा से कुछ युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

हाथरस में छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म, एक गिरफ्तार

वह गांव के पास ही इंटर कालेज से हाईस्कूल कर रही है। वह कल दोपहर स्कूल से लौट रही थी। उसके गांव से कुछ पहले रेलवे ओवरब्रिज के पास खड़ी बोलेरो कार में सवार पांच युवकों ने छात्रा को खींच कर कार में डाल लिया। इसके बाद यह लोग उसको जंगल में ले गए। पांचों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

इनमें से तीन युवक छात्रा के ही गांव के थे, छात्रा उनको पहचान लिया। छात्रा की हालत बिगडऩे पर सभी ने उसको कार में लादा और उसके गांव के पास ही फेंक दिया। छात्रा के मुताबिक युवकों के पास पर तमंचे व चाकू भी थे। इस छात्रा ने किसी तरह घर लौटकर अपनी मां को वाकया बताया। छात्रा के पिता बाहर प्राइवेट नौकरी करते हैं, यहां देखरेख चाचा करते हैं। चाचा रात को लौटे, तब भतीजी को लेकर थाने गए और देर रात रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। नामजदों में एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य भी है।नामजद आरोपी पूर्व जिला पंचायत सदस्य लक्की उर्फ अभिषेक यादव, रोहिताश व उजागर हैं। रोहिताश गिरफ्तार कर लिया गया है।

 
Back to top button