‘हाउसफुल 4’ ने पहले वीकेंड में 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 4’ को पहले वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली है. फिल्म ने रिलीज के अपने तीन दिन में 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है.

फिल्म ने रिलीज के अपने पहले दिन 19.09 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी. दूसरे दिन फिल्म ने 18.81 करोड़ रुपए की कमाई की. इसी बीच फिल्म ने दिवाली वाले दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. फिल्म ने दिवाली वाले दिन 15.22 करोड़ रुपए की कमाई की.

फिल्म निर्माताओं ने फिल्म की कमाई से जुड़े आंकड़े जारी करते हुए जानकारी दी कि फिल्म ने रिलीज के अपने 3 दिन में कुल 53.22 करोड़ की शानदार कमाई कर ली है. फिल्म को लेकर निर्माता साजिद नाडियादवाला ने कहा कि त्योहारों के दिन होने के बावजूद लोग फिल्म देखने आए और उसका आनंद लिया. उन्होंने त्योहार खत्म होने पर कुछ दिन में और अच्छी कमाई की उम्मीद जताई.
हालांकि फिल्म को दर्शकों की ओर से एवरेज रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा ने भी अभिनय किया है. इसका निर्देशन फरहाद समजी निर्देशित ने किया है. फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है, हालांकि इसे क्रिटिक्स की ओर से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली है.
Back to top button