हवस की ऐसी लगी भूख कि बीमार माँ के साथ किया ऐसा काम, सुनकर आप सभी के उड़े होश

आए दिन आने वाले अपराध के मामले आजकल रिश्तों को शर्मसार कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले से सामने आया है और इस मामले में जो भी हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. इस मामले में एक बेटे ने नशे में धुत्त होकर अपनी ही 86 वर्षीय मां के साथ दुष्कर्म किया है. जी हाँ, इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब उनके पड़ोसी घर में आए और उन्होंने बिस्तर पर पड़ी बीमार महिला को रोते हुए देखा. इस मामले में आरोपी कुनुरूं गांव का रहने वाला है.हवस की ऐसी लगी भूख कि बीमार माँ के साथ किया ऐसा काम, सुनकर आप सभी के उड़े होश

बताया गया है कि वो एक लॉरी ड्राइवर का काम करता है और आए दिन शराब का सेवन भी करता है. इस मामले में आप वृद्ध महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है. वहीं अब वृद्ध महिला का बेटा यानी आरोपी फरार है. इस मामले में हाल ही में पुलिस ने बताया कि घटना के दिन 48 वर्षीय आरोपी काम से घर लौट रहा था और वो शराब के नशे में था और उस दिन उसके घर पर भी कोई मौजूद नहीं था. वहीं उस समय आरोपी ने नशे की हालत में अपनी मां के साथ रेप किया और मां काफी बुजुर्ग और बीमार थी इस कारण से वह अपने बेटे का कोई विरोध नहीं कर सकी.

इस मामले में वृद्धा दर्द से तड़पती रही और रोती रही उसी समय उसकी आवाज सुनकर पड़ोसी घर आ गए. ऐसे में वृद्धा ने अपनी पड़ोसन को रेप की घटना के बारे में बताया तभी पड़ोसन ने उसके साथ जाकर रेप का मामला पुलिस में दर्ज करवाया. अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

Back to top button