हलक में आई प्रभास-श्रद्धा की जान, ऊंचाई पर फंसे कलाकार साहो कलाकार

बाहुबली अभिनेता प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर द्वारा स्टारर फिल्म साहो इस साल की मचअवेटेड फिल्मों में शुमार बताई जा रही है. पिछले दिनों फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. एक्शन और थ्रिलर से भरपूर यह टीजर लोगों द्वारा खूब पंसद भी किया गया था.

वहीं अब रिपोर्ट्स है कि फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग ऑस्ट्रिया में चल रही है. हालांकि विदेश में शूटिंग के वक्त प्रभास और श्रद्धा कपूर के साथ एक हादसा हो गया है. इतना ही नहीं मिड डे की रिपोर्ट की माने तो प्रभास और श्रद्धा कपूर हवा में केबल कार के रुक जाने की वजह से ऑस्ट्रियाई एल्प्स में फंस गए थे.

वहीं इस पर सूत्रों का कहना है कि गुरुवार को फिल्म का सीक्वेंस शूट करने के बाद प्रभास, श्रद्धा और उनकी टीम केबल कार में थी. तभी अचानक बारिश शुरू हो चुकी थी और जिसकी वजह से केबल कार बीच रास्ते में रुक गई थी और साहो के एक्टर्स समेत पूरी टीम 1,368 मीटर की ऊंचाई पर फंस गई थी.

बताया जा रहा है कि बारिश लगातार हो रही थी और बारिश रुकने का नाम ही नहीं ले रही थी. जिसकी वजह से हर कोई डरा हुआ भी था. साथ ही सूत्र बताते हैं कि इस घटना के दौरान प्रभास द्वारा सभी को समझाया कि बारिश रुकने के बाद ही केबल कार दोबारा से चलेगी. आधे घंटे बाद बारिश रुकी और केबल कार ने अपनी जर्नी पुनः शुरू की. बता दें कि यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज की जा रही है.

Back to top button