हर लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से पूछता है ये 8 अजीब बातें, क्या आपने भी हैं पूछी?

रिलेशनशिप में लड़का हो या लड़की दोनों एक दूसरे की कई सीक्रेट बातों को जानना चाहते है,ज्यादातर लड़के ऐसे सवाल करने में झिझकते है,लेकिन बाद में वह अपने मन में आए प्रश्नों का जवाब हासिल कर ही लेते है. नीचे हम आपको बताते है आखिर कौन से सीक्रेट बातें है जो लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से पूछता है.

हर लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से पूछता है ये 8 अजीब बातें, क्या आपने पूछी है ?ब्रा का साइज़ : लड़के अकसर ये सवाल करने में थोड़ा सा शर्म फील करते है लेकिन अकसर उनके मन में ये बात होती है,जिसका जवाब वह अपनी गर्लफ्रेंड से पूछना चाहते है.

लड़कियों की जीन्स में चैन क्यों होती है? : लड़कों के मन में एक सवाल ये भी होता है की लड़कियों की जीन्स में चैन क्यों होती है,उनका चैन से क्या काम. लेकिन कई लड़के शहर्म महसूस कर ये बात बोलने में फ़ैल होजाते है.

एडल्ट फिल्म देखती है? : जी हाँ लड़के अकसर अपनी गर्लफ्रेंड से ये सवाल भी पूछते है की वह भी लड़को की तरह एडल्ट फिल्म देखना पसंद करती है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

पीरियड्स के विषय में : लड़के लड़कियों के पीरियड्स के बारे में जानने के लिए इच्छुक होते है,उन्हें ये जानकारी सिर्फ नेट के द्वारा ही मिलती है लेकिन वह इस बारे में लड़कियों से डिटेल से पूछना चाहते है.

क्या लड़कियां भी लड़को को घूरती है? : लड़कों की तरह क्या लड़कियां भी किसी हैंडसम लड़के को घूरती है या अपने फ्रेंड्स के बीच में उसके बारे में बातें करती है. यह सवाल भी हर लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से पूछता है.

हील्स पहनना क्यों पसंद होता है? : लड़के अपनी गर्लफ्रेंड से हील्स पहनने के पीछे की वजह जानने के लिए उत्सुक होते है की आखिर क्या वजह है जो लड़कियां इतनी बड़ी बड़ी हील्स पहनती है. क्या वह हील्स में कंफोर्टेबल होती हैं,उन्हें गिरने का खतरा महसूस नही होता?

लड़कियां तैयार होने में इतना मसय क्यों लगती है? : दोस्तों आप सभी को पता है लड़के 10 मिनट में रेडी होजाते है और वहीँ लड़कियां तैयार हों में ज्यादा समय लगती है. इसकी वजह भी लड़के अपनी गर्लफ्रेंड से पूछते है,की आखिर लड़कियां ऐसा क्या करती है जो उन्हें इतना समय लगता है.

बार-बार हाथ धोने की वजह : लड़कियां क्यों धोती है टॉयलेट से आने के बाद बार-बार हाथ ऐसा क्या करती है जो उन्हें हाथ धोने की जरूरत पड़ती है. यह सवाल भी कई लड़के अपने गर्लफ्रेंड से पूछने में दिलचस्पी रखते है.

Back to top button