हर एक मरी हुई औरतों के साथ कब्रिस्तान में सम्बन्ध बनाता था ये शख्स, जब 50वीं औरत के साथ संबंध बनाने गया हुआ कुछ ऐसा…

आए-दिन देश में रेप से जुड़ी घटनाएं सुनने को मिलती रहती हैं. जिसे जानकर हर कोई ये ही सोचने पर मजबूर हो जाता है कि हमारे देश में कैसे-कैसे हैवानों ने जन्म लिया है. वहीं आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने एक ऐसा काम किया है जिसका आपको अंदाजा भी नहीं होगा. तो आइए आपको बताते हैं एक हैवान के बारे में.

आज से लगभग 6 साल पहले एक ऐसी घटना हुई थी जिसने हर किसी को सन्न कर दिया था. इस घटना ने व्यक्ति और जानवर में अतंर तक खत्म कर दिया था. आपको बता दें कि लोगों ने एक ऐसे व्यक्ति को पकड़ा था, जिसने एक जुर्म करने के साथ एक ऐसी शर्मनाक काम किया था जिसका आपको भी अंदाजा नहीं होगा. हम जिस एक व्यक्ति के बारे में बात कर रहे हैं वो है पाकिस्तान के नरपिशाच की, जिसने लगभग 50 मुर्दा औरतों के साथ रेप किया.

हम आपको जिस  नरपिशाच  के बारे में बता ने जा रहे हैं वो पकिस्तान के सरगोधा का रहने वाला है. जिसका नाम मोहम्मद रियाज है. ये व्यक्ति कराची के एक कब्रिस्तान में लगभग 15 साल से कब्रों में पानी डालने का काम करता था. इसी दौरान इसने कब्रिस्तान में मौजूद लगभग 50 औरतों के लाशों के साथ शारीरिक संबंध बनाया था. बता दें कि इसके साथ ये काम इसका एक साथी वजीरा भी करता था, लेकिन उसकी मौत हो गई थी.

यहां शादी के दो दिन पहले ससुराल चली जाती है लडकियां, दो दिनों तक दुल्हन घर की बुजुर्ग महिलाओं के साथ करती है ये गन्दा काम फिर..

मोहम्मद को जेल हो गई थी जहां उससे एक रिपोर्ट ने कुछ सवाल पूछे थे, जहां उसने बता था कि कब्रस्तान में जब शव आते थे और लोग उनको दफना कर चले जाते थे तब ये कब्र कोदते थे और पांव के पास से स्लेब हटाकर संबंध बनाते थे. साथ ही ये भी बताया कि पहले वजीरा उतरता था फिर वो जाता था. एक सूत्र के अनुसार जब उससे ये पूछा गया कि तुम कैसे पता लगते थे कि मुर्दा औरत है या मर्द है, तब उसने बताया कि औरतों को दफनाते समय उनपर पर्दा डाला जाता है, जिस वजह से हम पहचान लेते थे.

मुर्दे की आखों से निकल रही थी रोशनी

आपको बता दें कि साथी वजीरा की मौत के बाद रियाज ने 2 और मुर्दा औरतों के साथ रेप किया था. वहीं जब वो अकेला कब्र में उतरता था तब उसने देखा कि मुर्दा औरत का मुंह खुला हुआ है, दांत दिख रहे हैं और उसकीकी आंखों से एक रोशनी निकल रही है. जिस वजह से वो डरकर भागा और लोगों ने उसे पकड़ लिया. आपको बता दें कि ये और उसका साथी पिछले कई सालों से मुर्दा औरतों के साथ दरिंदगी कर रहा था.

Back to top button