हर एक आउटफिट्स के साथ परफेक्ट मैच हो जाते हैं डबल मॉन्क शूज़

पुरूषों के पास स्टाइलिंग के लिए बेशक कम ऑप्शन होते हैं लेकिन अगर वो चाहे तो इन गिने-चुने ऑप्शन्स में भी लेटेस्ट ट्रेंड को फॉलो करके पा सकते हैं हर किसी की अटेंशन। तो अगर आप भी फर्स्ट इंप्रेशन इज लास्ट इंप्रेशन की बात मानते हैं। तो वॉडरोब में कपड़ों के साथ-साथ लेटेस्ट फुटवेयर्स भी शामिल करें। कॉलेज स्टूडेंट्स से लेकर प्रोफेसर्स और कॉर्पोरेट फील्ड तक के प्रोफेशनल्स ड्रेसिंग पर तो बहुत ध्यान देते हैं लेकिन बेल्ट और शूज़ के मामले के सीक्रेट फंडे के बारे में नहीं जानते, कि आपके बेल्ट और शूज़ का कलर हमेशा एक-दूसरे से मैच करते हुए होने चाहिए। तो आज हम उन शूज़ के बारे में बात करेंगे जो लेटेस्ट होने के साथ ही आपके ओवरऑल लुक को बनाएंगे खास।हर एक आउटफिट्स के साथ परफेक्ट मैच हो जाते हैं डबल मॉन्क शूज़

डबल मॉन्क शूज

आज बात करेंगे लेटेस्ट शूज़ ट्रेंड की जिसमें डबल मॉन्क शूज़ आज भी टॉप पर हैं। इसकी एक खास वजह है कि इसे आप किसी भी आउटफिट्स के साथ टीमअप कर सकते हैं। फॉर्मल और कैजुअल दोनों ड्रेसिंग को कॉम्प्लीमेंट करते हैं और तो और इंडो-वेस्टर्न के साथ भी परफेक्टली मैच हो जाते हैं। फुटवेयर्स, फैशन का एक एसेंशियल एलिमेंट होते हैं क्योंकि इनमें आपकी पर्सनालिटी भी रिफ्लेक्ट होती है। एक और खास बात कि ये लेस फ्री और स्ट्रैप्स अटैच्ड होते हैं। इस शूज़ में स्ट्रैप्स के पैटर्न और डिजाइन में कई वैराइटीज़ होती हैं, जो फैशनेबल मेल को बहुत सारे ऑप्शन्स देते हैं।

डबल मॉन्क मतलब जेंटलमैन शूज़

वैसे तो डबल मॉन्क शूज़ अलग-अलग मैटेरियल में अवेलेबल हैं लेकिन पुरूषों को हाई-शाइन लैदर और स्वेट वाले शूज़ सबसे ज्यादा पसंद आते हैं। क्योंकि यह ट्रेंडी लगते हैं। इसके साथ ही अगर कलर की बात करें तो ये ब्लैक, ब्राउन, टैन, बरगंडी जैसे कई कलर्स में भी अवेलेबल हैं। डूअल टोन शेड्स और मैटेरियल में अवेलेबल डबल मॉन्क शूज़ आपके अप टू डेट ड्रेसिंग सेंस को डिफाइन करता है। सूट हो या शर्ट ये हर एक के साथ बहुत ही अच्छे लगते हैं। तो इसे अपने वॉडरोब का हिस्सा जरूर बनाएं। इसी वजह से इसे जेंटलमैन शूज़ भी कहा जाता है।

Back to top button