हमीरपुर के राठ कस्बे में एक परिवार के मासूम बेटे की हत्या के बाद पति-पत्नी ने लगा ली फांसी….

 राठ कस्बे के गुलाब नगर मोहल्ले में सोमवार की सुबह मकान के अंदर मासूम बेटे की हत्या के बाद दंपती ने फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। तीन दिन बाद घटना की जानकारी होते ही लोग अवाक रह गए और मौके पर पहुंची पुलिस ने वजह का पता लगाना शुरू किया है। एसडीएम और सीओ ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की है।

राठ कस्बा स्थित गुलाब नगर मोहल्ले में 31 वर्षीय बृजेंद्र, अपनी पत्नी 25 वर्षीय गीता और डेढ़ वर्षीय बेटे पार्थ के साथ रहता था। करीब तीन दिन से घर से बृजेंद्र और गीता को बाहर आते जाते न देखकर पड़ोसियों को शंका हुई। सोमवार की सुबह लोग घर के बाहर पहुंचे तो तेज बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पड़ोसी के मकान की छत से चढ़कर अंदर देखा तो छत के जाल से रस्सी के सहारे फांसी पर पति-पत्नी लटक रहे थे और डेढ़ साल का मासूम का शव जमीन पर पड़ा हुआ था।

यह देखकर लोगों ने आशंका जताई कि मासूम की हत्या के बाद दंपती ने फांसी लगाई है। पुलिस अंदर से बंद दरवाजा खोलने के प्रयास में जुट गई। इस बीच सीओ और एसडीएम भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने परिजनों को बुलवाने के साथ ही पड़ोसियों से पूछताछ करके घटना की वजह तलाशने का प्रयास किया। एक परिवार की तीन लोगों की मौत की घटना ने लोगों को झकझोर दिया। पड़ोसियों ने बताया कि दो माह पहले बृजेंद्र दिल्ली से आने के बाद गुलाब नगर स्थित अपने मकान में रहने लगा था।

Back to top button