हनीमून से लौटी बेटी ने मां से शेयर किया पूरा हर राज, वीडियो वायरल

कभी आपने सेक्स चैट को संस्कारी तरीके से करते हुए सुना है, वो भी भारत जैसे संकुचित मानसिकता वाले देश में। नहीं न तो आज सुनिए बातें भी पूरी होंगी और वो संस्कार से भी लबरेज होगा। है न कमाल की बात। और तो और ये कॉन्वर्शेसन पति-पत्नी या प्रेमी-प्रेमिका के बीच नहीं बल्कि मां-बेटी के बीच हो रहा है।

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो बहुत ही वायरल हो रहा है, इस तरह का वीडियो बनाने के लिए सोचने के लिए भी बहुत ही हिम्मत की जरुरत होती है, हमारे देश में हनीमून के एक्सपीरियंस पति-पत्नी या प्रेमी-प्रेमिका के साथ साझा करने के अलावा किसी और से साझा करना गलत माना जाता है, इस बार ब्लश चैनल एक कदम आगे बढाकर एक वीडियो बनाया है जिसमें एक बेटी अपनी मां के साथ अपने हनीमून के एक्सपीरियंस पर बात करती दिख रही है.

आप इस गरम मसाले वाली चिट-चैट को डबल मिनिंग या द्विअर्थी करार दे सकते है। दरअसल स्टोरी तब शुरु होती है जब नई-नवेली शादीशुदा बेटी अपने हनीमून से वापस आती है और मां उससे उसका एक्सपीरियंस पूछने की गुस्ताखी कर बैठती है। उसके बाद लाल चुड़े और लाल टॉप में सजी बेटी जो हाल-ए-दिल बयां करती है, उसे सुन आप भी कहेंगे व्हॉट अ संस्कारी डॉटर।

इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो खाने में क्या है….के नाम से है। इस वीडियो की खासियत यह है कि इसमें एक भी वलगर या आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग नहीं किया गया है। इस वीडियो के जरिए बताया गया है एक महिला के भी अपने सेक्सुअल नीड होते जिसे जाहिर करने में कोई बुराई नहीं है। रोजाना के अधिकारों के अलावा जब बात सेक्सुअल नीड की होती है, तो यहां भी मर्जी पुरुषों की ही चलती है।

वीडियो में हनीमून से लौटी बेटी से मिलने घर पर कई रिश्तेदार पहुंचे हुए है और मां उन्हीं के खाने की तैयारी में बिजी है और तभी मां बेटी से पूछ बैठती है कैसा रहा गोवा का ट्रिप। बड़े ही चुटीले अंदाज में इस वीडियो को फिल्माया गया है। वीडियो का नाम है ‘खाने में क्या है’, जिसे बहुत ही खूबसूरती से बनाया गया है. इस वीडियो में महिलाओं के यौन अधिकारों पर बात की गई है, और ये बताया गया है कि अपने जीवनसाथी के सामने अपनी यौन इच्छाएं कहने में कोई बुराई नहीं है. आप भी देखिए औऱ खुद ही तय कीजिए कि यह वीडियो कितना संस्कारी है।

Back to top button