हत्या कर लाश को छुपाया फ्रिज में, खौफनाक कहानी जिसे सुनकर काँप जाएगी रूह

नई दिल्ली: आज के समय में कब क्या हो जाये कुछ कहा नहीं जा सकता है। केवल यही नहीं आज एक समय में किसी के ऊपर आसानी से भरोसा भी नहीं किया जा सकता है। आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जाननें के बाद आपको किसी के ऊपर यकीन ही नहीं होगा। आप समझ जायेंगे कि आज के समय में किसी के ऊपर भरोसा नहीं किया जा सकता है, भले ही वह खुद का दोस्त क्यों ना हो।

हत्या कर लाश को छुपाया फ्रिज में, खौफनाक कहानी जिसे सुनकर काँप जाएगी रूहयुवक का शव मिला उसके ही दोस्त के फ्रिज में

हम जिस घटना की बात कर रहे हैं, वह दिल्ली के महरौली की है। यह ऐसी क़त्ल की घटना है, जिसके बारे में आपनें पहले कभी नहीं सुना होगा। इस घटना के बारे में सुनकर यक़ीनन आपकी रुह काँप जाएगी। एक रेस्टोरेंट में काम करनें वाले युवक का शव उसी के दोस्त के फ्रिज से टुकड़ों में करके फ्रिज में रखा पाया गया है। यह घटना महरौली के सैदुल्लाजाब गाँव के मकान नंबर 492 की है।

मृतक का नाम विपिन जोशी बताया जा रहा है। आपको बता दें विपिन पिछले 10 अक्टूबर से ही गायब था। जब वह 2 दिनों तक नहीं मिला तो 1 अक्टूबर को उसके लापता होनें की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी। यह उत्तराखंड का रहने वाला था और फियो नाम के एक रेस्टोरेंट में वेटर का काम करता था। विपिन के परिवार का कहना है कि विपिन की हत्या उसके दोस्त बादल मंडल ने ही की है।

तीन टुकड़ों में पुलिस को मिला युवक का शव

जैसे ही पुलिस को शव के बारे में पता चला उसनें मौके पर पहुँचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। जब पुलिस घर पहुँची वहाँ कमरे के बाहर ताला लगा हुआ था। ताला तोड़कर जब पुलिस कमरे में पहुँची तो उसे विपिन का शान तीन टुकड़ों में करके फ्रिज में रखा हुआ मिला। शव में सडन शुरू हो चुकी थी इस वजह से बदबू बहुत तेज थी। कमरे के आस-पास खड़ा हिना भी बहुत मुश्किल हो गया था।

कमरे के अन्दर एक धारदार हथियार भी मिला, जिससे शव के काटे जानें का शक है। पुलिस को कमरे के अन्दर से शराब की कुछ बोतलें भी मिली हैं। पनी शुरूआती जाँच में पुलिस ने यह शक जताया है कि विपिन की हत्या उसके दोस्त बादल मंडल ने ही की है और वह इस समय फरार है।

 
Back to top button