हडकंप: बिहार की पूर्व CM राबड़ी देवी के आवास पर तैनात 13 सुरक्षाकर्मी हुए कोरोना पॉजिटिव

देश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है और अब इसकी जद में वीवीआईपी भी आ रहे हैं. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर तैनात 13 सुरक्षाकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसमें 8 बिहार मिलिट्री पुलिस और 5 पटना पुलिस के जवान शामिल हैं. सभी को क्वारनटीन कर दिया गया है.

कोरोना की मार ऐसी है कि कोई भी इसकी चपेट में आ सकता है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का कोरोना पॉजिटिव होना इसी का सबूत है. अमित शाह जो खुद कोरोना के खिलाफ भारत की जंग की रणनीति बनाने में जुटे रहे हैं, उन्हें कोरोना होना इस बीमारी की गंभीरता को दिखा रहा है.

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अमित शाह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए हैं. वैसे तो उनकी तबीयत ठीक है, लेकिन डॉक्टरों की सलाह के बाद अमित शाह ने अस्पताल में भर्ती होने का फैसला लिया. अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ऐसे समय में आई है, जब भारत में कोरोना के मामले 18 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं.

गृहमंत्री अमित शाह के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भी कोरोना पॉजिटिव निकले. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और कहा कि मेरे संपर्क में आने वाले अपना टेस्ट जरूर कराएं. अबतक कोरोना की चपेट में कई वीवीआई आ चुनके हैं.

कई वीवीआईपी का अभी इलाज चल रहा है, जबकि कई कोरोना को मात देकर ठीक हो गए हैं. मसलन मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, यूपी के चार मंत्री, यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह समेत कई वीवीआईपी अभी भी कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं. कल ही कोरोना से यूपी सरकार की कैबिनेट मंत्री की मौत हो गई थी.

Back to top button