हडकंप: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया हुए कोरोना संक्रमित

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोमवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. एक ट्वीट में 48 वर्षीय आम आदमी पार्टी नेता ने कहा कि वह पृथकवास में हैं.

उन्होंने ट्वीट में कहा, ”हल्के बुखार के बाद आज कोविड-19 जांच करायी, जांच में संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. मैंने स्वयं को एकांतवास में रख लिया है.
फिलहाल बुखार या अन्य कोई परेशानी नहीं है, मैं पूरी तरह ठीक हूँ. आप सब की दुआओं से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर काम पर लौटूंगा.” उन्होंने आज दिन में विधानसभा के एकदिवसीय सत्र में हिस्सा नहीं लिया था.
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने सोमवार को विश्वास व्यक्त किया कि कोविड-19 स्थिति शीघ्र ही नियंत्रण में होगी और लोगों को घबराना नहीं चाहिए.
उन्होंने यह दावा भी किया कि दिल्ली सरकार कोरोना वायरस के मरीजों का घरों में पृथक-वास शुरू करने वाली ‘दुनिया में पहली’ है. जैन ने दिल्ली विधानसभा के एक दिवसीय सत्र में कहा , ‘कोविड-19 की स्थिति शीघ्र ही नियंत्रण में होगी.
हम रोजाना 60,000 से अधिक परीक्षण कर रहे हैं. घबराने की जरूरत नहीं है लेकिन लोगों को सावधान रहने की जरूरत है और उन्हें इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए मास्क लगाना चाहिए और अन्य निर्देशों का पालन करना चाहिए.’

Back to top button