स्विमिंग पूल में ये किसे ‘KISS’ कर रही हैं शाहरुख खान की लाडली, वीडियो हो रहा वायरल

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। कभी अपनी बिकनी फोटो को लेकर तो कभी फिल्म डेब्यू के कारण। लेकिन इस बार वह एक वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस वीडियो में वह स्विमिंग पूल में किसी को किस करती दिख रही हैं…स्विमिंग पूल में ये किसे 'KISS' कर रही हैं शाहरुख खान की लाडली, वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो से पहले सुहाना की बिकनी फोटो वायरल हुई थी। तो वहीं अब उनकी इस वीडियो ने उनके फैन्स को खुश कर दिया है। वीडियो में सुहाना तैरती हुईं आती हैं और एक पपी को किस कर देती हैं। वीडियो कुछ पल का है। लेकिन ये नजारा बहुत की क्यूट लग रहा है।

बता दें कि इससे पहले बता दें कि बॉलीवुडलाइफ की खबर के मुताबिक, सुहाना खान का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह शूटिंग के सेट पर नजर आ रही थीं। कुछ फोटो भी हैं जिनमें वह प्रोडक्शन टीम के साथ खड़ी थीं। ये तस्वीरें देखने के बाद पता चलता है कि यह किसी ऑफिशियल शूट से कम नहीं है।

बता दें कि यह फोटो एक एक्टिंग एक्सरसाइज की थी जहां सुहाना अपने दोस्तों संग नजर आ रही थीं। इस दौरान वह शूट को लेकर विचार-विमर्स भी कर रही थीं। क्योंकि यहां सुहाना काफी खुश दिख रही थीं। साफ है कि उन्होंने फिल्मी करियर में उतकर कोई गलती नहीं की है।

खबर है कि सुहाना को बचपन से ही एक्टिंग करने का बहुत शौक है और वह बॉलीवुड में आने की पूरी तैयारी कर रही हैं। इधर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

Back to top button