स्वाइन फ्लू से पांच और पीड़ितों की थमी सांसें, प्रदेश में अब तक 48 लोगों की मौत

प्रदेश में स्वाइन फ्लू पूरी तरह से बेलगाम हो चुका है. स्वाइन फ्लू प्रदेश में कहर ढा रहा है. स्वाइन फ्लू से पीड़ित पांच और मरीजों ने शनिवार को दम तोड़ दिया. इसके साथ ही प्रदेश में स्वाइन फ्लू से मौतों का आंकड़ा 48 पर पहुंच गया है. सरकारी मशीनरी इस पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से फेल साबित हो रही है.स्वाइन फ्लू से पांच और पीड़ितों की थमी सांसें, प्रदेश में अब तक 48 लोगों की मौत

शनिवार को स्वाइन फ्लू से पीड़ित पांच और मरीजों की सांसें थम गई. वहीं स्वाइन फ्लू पॉजिटिव का आंकड़ा भी 1173 पर जा पहुंचा. शनिवार को जोधपुर में 2, उदयपुर में 2 और बाड़मेर में 1 स्वाइन फ्लू पीड़ित की मौत हो गई. वहीं 74 नए पॉजिटिव केस सामने आए. इनमें सर्वाधिक जयपुर में 29 और जोधपुर में 10 नए स्वाइन फ्लू पॉजिटिव केस नए केस सामने आए हैं. स्वाइन फ्लू से लगातार हो रही मौतों से आमजन अब खौफ में आ गया है अस्पतालों में मौसमी बीमारियों से पीड़ित लोगों कतारें लगी हुई हैं.

सर्वाधिक 20 मौतें जोधपुर में
स्वाइन फ्लू से अब तक सर्वाधिक 20 मौतें जोधपुर में हुई हैं. सर्वाधिक पॉजीटिव केस राजधानी जयपुर में आए है. चिकित्सा एवं स्वास्थ्य की ओर से प्रदेश में 21 से 23 जनवरी तक विशेष स्क्रीनिंग अभियान चलाया जाएगा.

Back to top button