स्वाइन फ्लू के इलाज के लिए एम्स में भर्ती हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह को बुधवार को स्वाइन फ्लू के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया। ट्विटर पर लेते हुए, शाह ने कहा कि उन्हें स्वाइन फ्लू का पता चला था और इलाज चल रहा है। शाह ने बुधवार शाम एक ट्वीट में कहा, “भगवान की कृपा और आप सभी की शुभकामनाओं से, मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा।”

मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है। ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा।
— Amit Shah (@AmitShah) January 16, 2019

समाचार एजेंसी पीटीआई ने एम्स के सूत्रों का हवाला देते हुए कहा कि भाजपा नेता को सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। शाह लगभग 9 बजे अस्पताल पहुंचे और निजी वार्ड में भर्ती कराया गया- पीटीआई ने बताया। एजेंसी की रिपोर्ट में कहा गया है कि शाह की हालत पर डॉक्टरों की एक टीम द्वारा नजर रखी जा रही थी और उनकी देखरेख एम्स निदेशक रणदीप गुलेरिया कर रहे थे।
समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री जेपी नड्डा से उनके स्वास्थ्य का जायजा लेने के लिए अमित शाह से मिलने की उम्मीद है। समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली भाजपा सांसद महेश गिरी, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने एम्स में शाह से मुलाकात की।

Back to top button