स्वस्थ रहने के लिए जरुर करें इतने देर का सेक्स, होते है कमाल के फायदे..

शारीरिक संबंध यानी पेनिट्रेशन की अवधि हेल्‍दी सेक्‍स की गुणवत्‍ता तय करती है. यानि सही समय तक ही सेक्स करेंगे तो आपका स्वास्थ्य सही बना रहता है और आप दोनों के रिश्ते में कोई कड़वाहट भी नहीं आती. ज्‍यादातर जोड़े इसे लंबी अ‍वधि तक करना चाहते हैं. पर अन्‍य शारीरिक क्रियाओं की तरह इसकी भी एक तय अवधि है. अगर आप लम्बे समय तक सेक्स चलने देते हैं तो आपको कुछ बोरियत भी हो सकती है और आपका इंटरेस्ट भी ख़त्म हो सकता है. क्‍या आप जानते हैं कि हेल्‍दी सेक्‍स के लिए कितनी देर इंटरकोर्स करना होता है ठीक. जानिए कितनी देर करें सेक्स जिसे हेल्दी बने रहें.

हेल्‍दी सेक्‍स के लिए फॉलो करें ये टिप्‍स

सेक्स सिर्फ करने और खुद को संतुष्टि दिलाने के लिए होता है सेक्स एक मानसिक और भावनात्मक रूप से जुड़े दो ऐसे पार्टनर्स के बीच होता है जो कि इसका बराबर आनंद लेना चाहते हैं लेकिन अक्सर यह देखा गया है कि सेक्स के दौरान महिलाओं को संतुष्टि प्राप्त नहीं होती कहने का मतलब है कि महिलाएं अपने ऑर्गैज़म को प्राप्त नहीं कर पाती है. अगर पार्टनर को पूरी तरह संतुष्ट करना चाहते हैं तो धीरे धीरे शुरुआत करें तो एक टाइम इंटरवल तक ही करें.

कितनी देर हो इंटरकोर्स

सेक्स से पहले करें इस जूस का सेवन, रात भर पार्टनर के साथ बिस्तर पे मचाए धमाल…

महिला पार्टनर को सेक्स में खुश रखने के लिए सेक्स ड्राइव अच्छी होनी चाहिए. हर महिला चाहती है कि उनका पुरुष साथी बेड पर लंबे समय तक बना रहे, बेहतर परफॉर्मेंस दे जिससे उन्हें ऑर्गेज्म मिले और सेक्स करने का पूरा मजा आ सके. इसलिए उतनी ही देर सेक्स करें जितने में आपकी पार्टनर संतुष्ट हो जाती है. लम्बे समय तक बने रहने के चक्कर में कई बार ये ख़राब भी हो जाता है.

Back to top button