स्मृति ईरानी का विपक्षी सांसदों पर हमला, कहा-दुष्कर्म को ना बनाओ हथियार

लोकसभा में उन्नाव दुष्कर्म मामले पर हंगामा हुआ है।कांग्रेस के सांसदों ने इस मुद्दे पर लोकसभा से वॉक आउट किया है। इससे पहले अधीर रंजन चौधरी ने इस मामले को लोकसभा में उठाया। वहीं तेलंगाना में महिला डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या के सभी चार पुलिस के साथ मुठभेड़ में आज मारे गए। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक तेलंगाना पुलिस ने इन चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया है। बता दें, सभी चार आरोपियों को पुलिस ने नेशनल हाईवे-44 पर एनकाउंटर में मार गिराया।

पुलिस क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए चारों आरोपियों को वहां ले गई थी, इसी दौरान चारों आरोपियों ने भागने की कोशिश की और पुलिस ने उन्हें एनकाउंटर में मार गिराया। मुठभेड़ स्थल पर लोगों ने पुलिस के साथ जश्न मनाया है। लोगों ने घटनास्थल पर पुलिसकर्मियों पर फूल भी बरसाए हैं। तेलंगाना एनकाउंटर पर बोलते हुए बाबा रामदेव ने कहा है कि जो इस तरह के अपराधी होते हैं कलंक हैं, ऐसे अपराधियों के खिलाफ ऐसी ही कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं भाजपा सांसद मेनका गांधी ने इस एनकाउंटर पर सवाल खड़े किए हैं।

यह भी पढ़ें: लोकसभा से वॉक आउट किया कांग्रेस ने: उन्नाव दुष्कर्म पर हंगामा

अजित पवार को सिंचाई घोटाले में मिला एंटी करप्‍शन ब्‍यूरो से क्‍लीन चिट

10 दिसंबर को BJP संसदीय दल की बैठक

बीजेपी संसदीय दल की बैठक 10 दिसंबर को पार्लियामेंट लाइब्रेरी बिल्डिंग में होगी। समाचार एजेंसी एएनआइ ने इसकी जानकारी दी है।

केरल में पीड़ित परिवार से मिले राहुल गांधी

केरल में राहुल गांधी आज उस लड़की के परिवार के सदस्यों से मिले हैं, जिनकी 20 नवंबर को वायनाड के सुल्तान बाथरी में एक सरकारी स्कूल की कक्षा के अंदर सांप काट लेने के बाद मौत हो गई थी।

स्मृति ईरानी ने विपक्ष पर बड़ा हमला किया

लोकसभा में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने विपक्ष पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि आप (विपक्षी सांसद) आज यहां चिल्ला रहे हैं, इसका मतलब है कि आप नहीं चाहते कि कोई महिला खड़ी हो और मुद्दों पर बात करे। आप शांत थे जब पश्चिम बंगाल पंचायत चुनावों में, दुष्कर्म करने वालों को राजनीतिक हथियार के रूप में इस्तेमाल किया गया था, तब आप शांत थे।

उन्नाव की घटना के विरोध में कांग्रेस का वॉक आउट

उन्नाव की घटना के विरोध में कांग्रेस सांसदों ने लोकसभा से वॉकआउट किया है। उन्नाव में एक दुष्कर्म पीड़ित महिला को जिंदा जला दिया गया था।

 
Back to top button