स्मिथ और वॉर्नर जैसे दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अब भारत में कर रहे हैं ये काम

नई दिल्ली : डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ और तेज़ गेंदबाद जोस हेजलवुड के साथ-साथ पूरी की पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ही बेरोजगार हो गई है और इसकी वजह है क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से उनका राजस्व विवाद।बेरोजगार होने के बाद अब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की नज़र भारत पर आकर टिक गई है और वो अब यहां पर एक खास काम करने वाले हैं।

स्मिथ और वॉर्नर जैसे दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अब भारत में कर रहे हैं ये काम

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ राजस्व साझा करने के विवाद को लेकर ऑस्ट्रेलिया के कई शीर्ष क्रिकेटर बेरोजगारी से जूझ रहे हैं, जिससे उन्हें भारत में विज्ञापन करार तलाशने पड़ रहे हैं।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर संघ (एसीए) ने सभी शीर्ष क्रिकेटरों को अपनी छत्रछाया में ले लिया है। उसने अपने महाप्रबंधक टिम क्रुइकशेंक को भारत में संभावित निवेशकों से बात करने भेजा है, जो ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों से करार करना चाहते हैं।

टिम ने कहा, ‘ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को भारत आना बहुत पसंद है। उनके भारत में बहुत बड़ी संख्या में प्रशंसक मौजूद हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) में भी उनके प्रशंसकों की संख्या कम नहीं है। मैं यहां भारतीय बाजार में संभावित साङोदारों से बात करने आया हूं। भारतीय निवेशकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

Back to top button