स्मार्टफोन खरीदने पर मिल रहा है मुफ्त प्याज, ग्राहकों से मिला अच्छा रिस्पॉन्स

मई के बाद से ही प्याज की कीमतों में बढ़ोतरी का सिलसिला बरकरार है। साथ ही लोगों को प्याज की बढ़ी हुई कीमतों की वजह से पहले की तुलना में अब ज्यादा पैसे चुकाने पड़ रहे हैं। इस समय देश के ज्यादातर राज्यों में प्लाज की कीमत 100 रुपये प्रति किलो के पार पहुंच चुकी है। इस स्थिति में तमिलनाडु के एक दुकनदार ने स्मार्टफोन बेचने के लिए अनोखा ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को स्मार्टफोन खरीदने पर मुफ्त में एक किलो प्याज दिया जा रहा है। 

दरअसल, पट्टुकोट्टई में एसटीआर मोबाइल नाम से दुकान चलाने वाले सतीश ने कहा है कि जो ग्राहक उनकी दुकान से मोबाइल खरीदेंगे, तो उन्हें एक किलो प्याज मुफ्त दिया जाएगा। उन्होंने आगे कहा है कि हम अपने ग्राहकों को फायदा पहुंचाना चाहते हैं, इस वजह से हमने इस ऑफर को पेश किया है। आपको बता दें कि इस वक्त तमिलनाडु में प्लाज की कीमत 140 रुपये प्रति किलो है।

दुकनदार सतीश को ग्राहकों से मिला अच्छा रिस्पॉन्स

सतीश का कहना है कि इस ऑफर के लागू होने के बाद से ही उन्हें ग्राहकों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं, दूसरी तरफ एक ग्राहक ने भी कहा है कि मुझे स्मार्टफोन और प्याज दोनों की जरूरत थी और इस ऑफर के जरिए अब मुझे दोनों ही चीजे मिल गई है। 

एक और ग्राहक ने कहा है कि मैं किसी दूसरी दुकान पर फोन खरीदने जा रहा था, लेकिन जैसे ही मुझे पता चला की यहां मोबाइल की खरीदारी करने पर मुफ्त में प्लाज मिल रहा है, तो मैने तुरंत इस दुकान से ही फोन खरीदा। हालांकि, इससे पहले किसी भी दुकानदार ने इस तरह का ऑफर पेश नहीं किया था।

Back to top button