स्पोर्टबाइक मेकर डुकाटी ने लॉन्च की भारत में बीएस 6 स्क्रैम्बलर रेंज, पढ़े पूरी खबर

स्पोर्टबाइक मेकर डुकाटी ने शुक्रवार को देश में बाइक्स की नई बीएस 6-कंप्लायंट स्क्रैम्बलर रेंज लॉन्च की। अद्यतन MY21 डुकाटी स्क्रैम्बलर लाइनअप को नई पेंट योजनाएं, विशेषताएं और बीएस 6-अनुरूप पावरट्रेन मिलती हैं। कंपनी का कहना है कि नई लाइनअप ‘भारत में स्क्रैम्बलर ‘लैंड ऑफ जॉय’ को पूरा करती है।

यह अपडेट के साथ आता है, जैसे कि एक सभी नए डीआरएल (डे टाइम रनिंग लाइट) हेडलाइट, इंटरचेंजेबल एल्यूमीनियम साइड पैनल के साथ स्टील अश्रु ईंधन टैंक, नरम-महसूस हाइड्रोलिक क्लच नियंत्रण और बहुत कुछ है। यह ब्लैक फ्रेम और ब्लैक सीट की विशेषता वाले क्लासिक ’62 येलो ‘रंग के साथ “डुकाटी रेड” पेंट स्कीम में भी आता है। इसके अलावा, इसका 803 सीसी का एयर कूल्ड एल-ट्विन इंजन बीएस 6-शिकायत नहीं है। आइकन डार्क, तिकड़ी की सबसे सस्ती है और इसे एक विशिष्ट ‘मैट ब्लैक’ पेंट योजना दी गई है, जो केवल इसके लिए विशिष्ट है। यह पूरी तरह से काले रंग का डूबा हुआ फ्रेम और ग्रे रिम के साथ सीट है।

जहां तक कीमत का सवाल है, नए मॉडल्स में MY21 स्क्रैम्बलर आइकन, स्क्रैम्बलर आइकन डार्क और स्क्रैम्बलर 1100 डार्क प्रो में ₹8.49 लाख, ₹7.99 लाख और ₹10.99 लाख, क्रमशः (सभी कीमतें एक्स शोरूम पैन इंडिया) शामिल हैं।

Back to top button