स्पाइडर मैन की जाल में आ गिरे करोड़ों रुपए

स्पाइडर मैन’ का जाल दर्शकों को फंसाने में व्यस्त है। सोमवार को भी इस देखने वालों की कोई कमी नहीं थी। मंडे को इस फिल्म की झोली में 3.70 करोड़ रुपए और आ गिरे।स्पाइडर मैन की जाल में

इस हफ्ते तीनों फिल्मों में ‘मकड़ मानव’ का अलग ही जलवा रहा। तीन दिन में इस फिल्म ने 30 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई की थी तो सोमवार के आंकड़े जोड़े जाएं तो 33.95 करोड़ कुल कमाई होगी।

इस कमाई में गुरूवार को हुए पेड प्रिव्यूज की आय भी शामिल है। भारत ने किसी भी ‘स्पाइडर मैन’ फिल्म ने पहले वीकेंड पर इतनी कमाई नहीं की।

इस फिल्म ने गुरूवार को ही दो करोड़ रुपए कमा लिए थे। शुक्रवार को इसकी कमाई 6.75 करोड़ रही। शनिवार को इसे 10 करोड़ रुपए मिले। संडे तो कमाल रहा और फिल्म ने 11.50 करोड़ रुपए कमा लिए।

कमाई के मामले में ‘स्पाइडरमैन – होमकमिंग’ ने सभी को पछाड़ दिया है। चर्चित फिल्म ‘माॅम’ के मुकाबले स्पाइडी ने दो गुना कमाई की है। ‘माॅम’ ने लगभग 17 करोड़ चार दिन में कमाए हैं।

पिछले कुछ अरसे में काफी विदेशी फिल्मों ने अपने देश में खासा पैसा बनाया है। ‘स्पाइडरमैन – होमकमिंग’ को तीसरी बड़ी ओपनिंग नसीब हुई है। इस साल इससे बेहतर ओपनिंग सिर्फ ‘Fast and furious 8’ और ‘xxx- Return of Xander cage’ को मिली है। पिछले साल विदेशी फिल्म ‘द जंगल बुक’ के भारत में 188 करोड़ रुपए मिले थे।

Back to top button