देखें कैसे स्कूल संचालक और शिक्षिका ने मिटाई अपनी हवस, तस्वीरों में देखे कैसे शिक्षा के मंदिर को बदनाम कर रहे है ये दोनों…

इसे शिक्षा के मंदिर में रंगरलियां कहा जाये या फिर अय्यासी ।  क्योंकि पहले स्कूल में ही अपनी रंगरलियों की स्कूल संचालक और पढ़ाने वाली शिक्षिका ने अपनी सेल्फी खींची और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जो दिनों में काफी चर्चा में है। यह वाक्या कहीं और का नहीं , बल्कि बुन्देलखण्ड के जनपद जालौन में उरई कोतवाली क्षेत्र का है।

जी, हां हम बात कर रहें है उन्हीं तस्वीरों की जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल होकर खूब चर्चा में  हैं। जिसे देखकर आप भी शर्मसार हो जायेंगे। इन तस्वीरों में एक युवक और एक महिला अपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही है। यह तस्वीर किसी आम युवक और युवती की नही। बल्कि जनपद जालौन के उरई शहर कोतवाली अन्तर्गत जेल रोड पर स्थित एक चर्चित मंदिर के नजदीक बने स्कूल की अध्यापिका और प्रबन्धक की बताई जा रहीं हैं । यहां सबसे बड़ी बात यह नजर आ रही है कि इन तस्वीरों को खीचने वाला कोई और नही, बल्कि रंगरंलियां मना रही शिक्षिका है। जब इस मामले में उनसे व पुलिस से सम्पर्क करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने सम्पर्क करने से इन्कार कर दिया।

आखिर शिक्षा के पवित्र मंदिर में अपनी रंगरलियों की यह तस्वीरें खींचकर वायरल क्यों की गयी और इसके पीछे क्या मकसद है। यह अभी स्पष्ट नही हो सका। लेकिन इस प्रकार की हरकत ने स्कूल में पढ़ने वाली लड़कियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिये हैं। क्योंकि जब स्कूल की अध्यापिका व प्रबन्धक इस प्रकार के चरित्र के होंगे  तो फिर स्कूल में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं को किस प्रकार के चरित्र का ज्ञान दिया जा रहा होगा। यह तो उनसे बेहतर कोई नही जानता है।

बैंक के चौकीदार ने ही बैंक से उडाये 11 लाख के गहने, सीसीटीवी फुटेज देख पुलिस भी चक्कर खा गई

Back to top button