स्कूटी वाली मैडम जरा बचके नही तो जला दूंगा!!

  • स्कूटी चलाने वाली लड़कियों को जिंदा जलाने की धमकी!!
  • शुरू हुआ आतंकियों के धमकी से भरे हुए पोस्टर वार

श्रीनगर। आतंकियों और अलगाववादियों के बाद अब पत्थरबाजों ने भी वादी में धमकी भरे पोस्टर जारी करने शुरू कर दिए हैं। पोस्टरों के जरिये स्कूटी चलाने वाली लड़कियों को उनके वाहन समेत जिंदा जलाने की धमकी दी गई है। लालचौक और उसके साथ सटे पोलो व्यू में शनिवार को दीवारों पर पत्थरबाजों के तथाकथित संगठन संगबाज (पत्थरबाज) एसोसिएशन जम्मू-कश्मीर व आजाद कश्मीर के पोस्टर चिपके हुए थे।

स्कूटी वाली मैडम जरा बचके नही तो जला दूंगा!!

आतंकियों ने पोस्टर के जरिये स्कूटी चलाने वाली लडकियों को दी धमकी

इन पोस्टरों में लोगों को हड़ताल और बंद जारी रखने के लिए कहा गया है। पोस्टर में लिखा गया है-“सभी कारोबारियों, दुकानदारों, रेहड़ी वाले जो भी कश्मीर में काम करता है, उनसे हमारा आग्रह है कि वे हमारा सहयोग करते हुए अपने कारोबार पूरी तरह बंद रखें।” इसके आगे संगबाजों ने सिलसिलेवार छह सूत्री फरमान लिखा है।

पहले नंबर पर पोलो व्यू और श्रीनगर रेजीडेंसी रोड पर स्थित कुछ बैंकों और व्यापारिक प्रतिष्ठानों का नाम लिखकर कहा गया है कि आपको अंतिम चेतावनी देते हैं। यह संस्थान सुरक्षाबलों की मौजूदगी में आंशिक रूप से बीते दो तीन दिनों के दौरान खुल रहे थे। उन्होंने सभी लड़कियों से स्कूटी का इस्तेमाल न करने को कहा है और धमकी दी है कि अगर कोई स्कूटी पर सवारी करती मिली तो उसे वाहन समेत जिंदा जला दिया जाएगा।

सभी मस्जिद कमेटियों से आग्रह किया गया है कि प्रत्येक नमाज के बाद मस्जिदों में आजादी समर्थक नारेबाजी और जिहादी तराने गूंजने चाहिए। लिखा है-“यहां हमारा सही मार्गदर्शन करने वाला कोई नहीं है। इसलिए हमारी सभी मुस्लिमों से अपील है कि वे अपनी दुआ में कश्मीर को याद रखें।”

Back to top button