सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा हैं ‘Mirzapur’ की इस एक्ट्रेस का ये हॉट बेली डांस, देखे वीडियो…

लॉकडाउन में अनन्या पांडे और सुहाना खान सहित कई अभिनेत्रियां अपने-अपने घर में ऑनलाइन बेली डांस (Belly Dance) सीख रही हैं. एक्ट्रेस का बेली डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. अब बारी मिर्जापुर की अभिनेत्री अनंग्शा बिस्वास की है. अनंग्शा बिस्वास ने अपने बेली डांस से फैंस के होश उड़ा दिए हैं. अनंग्शा बिस्वास को एक्टिंग के साथ-साथ संगीत और डांस भी खूब पसंद है. 

अभिनेत्री अनंग्शा  बिस्वास ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेली डांस वाला वीडियो शेयर किया था. जिसके बाद वो काफी चर्चा में आ गई. अनंग्शा का व्यक्तित्व उनके डांस की तरह काफी बोल्ड है. वह अपने बात को बड़े बेबाकी के साथ रखती हैं. अनंग्शा का बेली डांस वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है.

अब तक अनंग्शा बिस्वास ने मिर्जापुर, होस्टेज और माया 2 जैसी फिल्में और सीरीज की हैं. वह जल्द ही मिर्जापुर और होस्टेज के दूसरे भाग में दिखाई देने वाली हैं. जिसकी रिलीज डेट फाइनल होने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. अनंग्शा बिस्वास छोटे पर्दे के साथ कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें से खोया खोया चांद, लव शव ते चिकन खुराना और बेनी बाबू का नाम मुख्य रूप से शामिल है.

Back to top button