सोशल मीडिया पर कलेक्टर का ‘व्हाट्सएप चैट’ वायरल होते ही राजनीति में मचा हडकंप

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है। ये चैट मध्यप्रदेश के जिला कलेक्टर और डिप्टी जिला कलेक्टर के बीच चली बातचीत का है। इसके अनुसार शहडोल की कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी से भाजपा को विधानसभा चुनाव में जितने को कह रही है। सोशल मीडिया पर कलेक्टर का 'व्हाट्सएप चैट' वायरल होते ही राजनीति में मचा हडकंप

बताया जा रहा है कि ये बातचीत राज्य में हुए विधानसभा चुनाव से पहले की है। इस स्क्रीनशॉट को खूब ऑनलाइन शेयर किया जा रहा है। इस मामले को लेकर पूजा तिवारी ने एफआईआर दर्ज कराई है। चैट में श्रीवास्तव तिवारी से कह रही है कि अगर तुम्हें प्रमोशन चाहिए तो भाजपा जैतपुर विधानसभा क्षेत्र से जीतनी चाहिए।

दोनों ही महिलाएं इस चैट को फेक बता रही हैं। पुलिस ने आईटी एक्ट की घाराओं के तहत अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। तिवारी की शिकायत के बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ बुधवार को मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

ये है चैट में हुई बातचीत-

तिवारी- मैम दो सेक्टर में सिचुएशन कंट्रोल है लेकिन जैतपुर की नहीं हो पा रही। कांग्रेस लीड बना रही है और उमा ध्रुवे (जैतपुर से कांग्रेस उम्मीदवार) के समर्थक काफी हैं।

श्रीवास्तव- मुझे कांग्रेस क्लीन स्वीप चाहिए। मैं आरओ डेहरिया को फोन करती हूं। पूजा तुम्हें एसडीएम का चार्ज चाहिए तो जैतपुर में भाजपा को विन कराओ।

तिवारी- ओके मैम, मैं मैनेज करती हूं पर कोई इन्क्वारी को नहीं होगी? 

श्रीवास्तव- मैं हूं, मेहनत कर रही हो तो भाजपा की सरकार बनते ही तुम्हें एसडीएम का चार्ज मिलेगा।

हालांकि कांग्रेस और भाजपा के बीच हुई कड़ी टक्कर के बाद कांग्रेस को राज्य में जीत मिली और कांग्रेस की सरकार बनी। भाजपा की सरकार बीते 15 से राज्य में थी। वहीं जैतपुर में, भाजपा के मनीष सिंह ने कांग्रेस की उमा ध्रुवे को 70,063 सीटों से हरा दिया। 

जिले के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक रामपाल सिंह ने इस घटना के सामने आने के बाद कहा है, “हम चुनाव आयोग को ये लिखने जा रहे हैं कि कलेक्टर को हटाया जाए और जैतपुर में फिर से मतदान कराए जाएं। यह घटना काफी गंभीर है।”

Back to top button