सोनिया गांधी ने लिखा जनता के नाम एक ऐसा भावुक पत्र…

संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रायबरेली लोकसभा सीट पर जीत के लिए जनता और सपा-बसपा के कार्यकर्ताओं को पत्र लिखकर धन्यवाद दिया है। सोनिया ने कहा है कि आने वाले दिन और भी मुश्किल भरे हैं। लेकिन, मुझे पूरा यकीन है कि आपके समर्थन और विश्वास की शक्ति के सहारे कांग्रेस हर चुनौती को पार करेगी।

लिखा एक ऐसा पत्र 

जानकारी के अनुसार सोनिया ने लिखा, ” मैं हृदय से आप सभी की कृतज्ञ हूं कि लोकसभा के इस चुनाव मे आप ने हर बार की तरह मुझमे अपना विश्वास एक बार फिर व्यक्त किया।

कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता के अलावा समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और स्वाभिमान दल के साथियों ने भी जिस तरह मेरी जीत के लिए परिश्रम किया मैं सच्चे मन से सबकी आभारी हूं।

कुछ ऐसा भी लिखा 

इसी के साथ कहा- मेरा जीवन आप सबके सामने एक खुली किताब की तरह रहा है। आप मेरा परिवार हैं। आपसे मुझे जो संबल और हौसला मिलता रहा है वही मेरी असली धरोहर है। मैंने भी अपने इस वृहद परिवार का हर तरह से ख्याल रखने का प्रयास किया है।

अपने निजी परिवारिक दायित्वों का निर्वाह करते हुए मैंने अपनी सावर्जनिक जिम्मेदारियों को भी हर तरह से निभाया है। मेरा आगे भी यही प्रयास रहेगा कि मैं इसमें कोई कमी न आने दूं।

Back to top button