सोना के बाद इस सिंगर ने कैलाश खेर पर लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा मेरे साथ…

मीटू मूवमेंट के तहत महिलाएं अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न को लेकर लगातार सामने आ रही हैं. आरोपियों में कई चौंकाने वाले नाम सामने आ रहे हैं. सिंगर कैलाश खेर पर भी महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप है. सिंगर सोना महापात्रा के बाद अब एक और सिंगर ने उन पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है.

अब एक वीडियो के जरिए सिंगर वर्षा सिंह धनोआ ने कैलाश खेर पर आरोप लगाते हुए कहा- ”उन्होंने मुझे कहा कि वे मुझसे मिलना चाहते हैं. इसके बाद उन्होंने मुझे मैसेज किया कि वे उनके साथ प्यार जताना चाहते हैं. वर्षा ने 11 मिनट लंबे वीडियो में अपनी आपबीती बताई है.”

इसके बाद उन्होंने वीडियो में सिंगर तोशी साबरी पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा- ”मैं उनकी गाड़ी में उनके साथ बैठी और उन्होंने मुझे ड्रिंक ऑफर की. उसके बाद उन्होंने मेरी जांघों पर अपना हाथ रखा. इसके अलावा उन्होंने रिकॉर्ड रूम में भी मेरे साथ बदतमीजी की.”

वर्षा ने कहा कि वे काफी डर गईं और डिप्रेशन में चली गईं. इसका नतीजा ये हुआ कि उन्होंने सिंगिंग करियर के लिए इसके बाद किसी भी म्यूजिक डायरेक्टर से बात नहीं की.

क्या अपने ही बेटे की जान लेगी डायन दिखाने लगी है अब अपना रंग

इससे पहले एक अन्य महिला, सिंगर सोना मोहपात्रा और 2 महिला पत्रकारों ने भी कैलाश खेर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. जिसके बाद सफाई में कैलाश ने कहा था कि- “जब मुझे इन आरोपों के बारे में पता चला तो बहुत निराशा हुई.” कैलाश ने यह कहते हुए माफी मांगी कि यदि किसी कोई बात गलत लगी है या किसी को गलतफहमी हुई है तो मैं माफी चाहता हूं.

Back to top button