सोनम कपूर ने एक बार फिर बदला अपना नाम, जानिए क्या है वजह!

हाल ही में अपनी डिफरेंट विषय पर बनी फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ से सुर्खियों में रही बॉलीवुड की स्टाइल आईकॉन सोनम कपूर एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार मामला है कि शादी के बाद तुरंत ही अपने पति का सरनेम लगाकर सोशल मीडिया पर छा जाने वाली सोनम ने एक बार फिर से अपना नाम बदल लिया है. जी हां पिछले साल मई में आनंद अहूजा से शादी करने के बाद सोनम कपूर ने अपना नाम बदलकर सोनम के अहूजा किया था. तो वहीं अब इसके 9 ही महीने बाद सोनम ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल लिया है. इस बार उन्होंने ना केवल अपने पति का सरनेम हटा लिया है बल्कि अपना नाम भी बदल लिया है.

लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि सोनम कपूर ने इस बार पति और पिता अनिल कपूर दोनेां का सरनेम हटाने के साथ अपना नाम भी बदल डाला है. अब वह इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर सोनम कपूर आहूजा से बदलकर ‘जोया सिंह सोलंकी’ के नाम से मौजूद हैं. है न ये नाम एक दम चौंका देने वाला!

तो आपको बता दें कि सोनम ने यह कदम अपने आगामी प्रोजेक्ट के कारण उठाया है. इन दिनों वह अपनी नई फिल्म की तैयारियों में जुट चुकी हैं. उनकी आगामी फिल्म का नाम है ‘द जोया फेक्टर’ और इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए सोनम ने अपना नाम तक बदल डाला है.

इस फिल्म में सोनम लीड किरदार में नजर आने वाली हैं जिसका नाम है जोया सिंह सोलंकी. इसमें फिल्म ‘कारवां’ में नजर आए एक्टर दलकीर सलमान भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म को अभिषेक शर्मा निर्देशित कर रहे हैं.

गौरतलब है कि ‘द जोया फैक्टर’ की कहानी लेखिका अनुजा चौहान के एक फिक्शन पर आधारित है. यह एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया है. बता दें कि सोनम कपूर हाल ही में फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आईं थीं. जिसमें वह पहली बार अपने पिता अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही थीं. इस फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी काफी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आए थे. फिल्म का कंटेंट काफी चर्चा में था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कारनामा नहीं कर सकी.

Back to top button