सोनम कपूर की मौजूदगी में सारी लाइमलाइट बटोर ले गईं सैफ अली खान की बेटी

नई दिल्ली: सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने एक बार फिर पूरे इवेंट की सुर्खियां बटोर ली. हाल ही में सारा डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला के शादी स्पेशल फैशन शो को अटेंड करने दिल्ली पहुची थीं. जैसे ही सारा वेन्यू में एम्ब्रॉइडेड लंहना चोली पहनकर पहुंचीं, वेसे से सबकी निगाहें उनपर जा टिकीं. सारा ने गुलाबी लंहगा-स्कर्ट के साथ सिल्वर क्रॉप टॉप पहन रखा था. शो के दौरान वे अपनी मां और एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ मीडिया के कैमरों में कैद हुईं. इस ट्रेडिशनल आउटफिट में सारा की अदाएं देखते ही बन रही थीं.

सोनम कपूर की मौजूदगी में सारी लाइमलाइट बटोर ले गईं सैफ अली खान की बेटी
देखें फैशन शो में सारा का ग्लैमरस अवतार…
अबु जानी और संदीप खोसला के ब्राइडल कलेक्शन को सोनम कपूर ने अनवील किया. रैम्प पर शो स्टॉपर सोनम को सफेद लंहगा-चोली में देखा गया.
  
शो में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और पत्नी जया बच्चन भी मौजूद रहीं.
  
मालूम हो कि, सैफ अली खान और उनकी एक्‍स वाइफ अमृता राव की 23 वर्षीय बेटी सारा अली खान अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. यूं तो सारा की बॉलीवुड की पहली फिल्‍म कौनसी होगी, इस बात पर कई खबरें आईं. लेकिन अब तय है कि वे निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्‍म ‘केदारनाथ’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आने वाली हैं. अगर आप इस फ्रेश जोड़ी और इस फिल्‍म के बारे में और जानकारी चाहते हैं तो आपको बता दें कि यह फिल्‍म अगले साल जून में रिलीज होगी. इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. 

Back to top button