‘सोनचिडिया’ के बाद अपनी इस वेब सीरीज पर काम शुरू करेंगे अभिषेक

बहुचर्चित बॉलीवुड फिल्म ओमकारा से निर्देशक विशाल भारद्वाज के साथ अपना करियर शुरू करने वाले अभिषेक चौबे ने भी डिजिटल एंटरटेनमेंट की दुनिया में एंट्री करने को हरी झंडी दे दी है। बता दें अभिषेक चौबे की अगली फिल्म सोनचिडिया रिलीज के लिए तैयार है और इसकी रिलीज के तुरंत बाद अभिषेक अपनी इस वेब सीरीज पर काम शुरू कर देंगे।
ऐसी है अभिषेक की कहानी 
जानकारी के लिए बता दें फिल्म इश्किया और उड़ता पंजाब जैसी सुपर हिट फिल्में निर्देशित कर चुके अभिषेक उत्तर प्रदेश के फैजाबाद के रहने वाले हैं और उनकी पढ़ाई लिखाई रांची और दिल्ली में हुई है। इसके अलावा भी वह देश के ऐसे इलाकों में घूमते रहे हैं जहां हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के तमाम निर्माता निर्देशक जाने से भी कतराते हैं। 
काफी उत्साहित है अभिषेक
प्राप्त जानकारी अनुसार अभिषेक अपनी आगामी वेब सीरीज को लेकर उनकी टीम के साथ काफी उत्साहित है। जानकारी के लिए बता दें अभिषेक इस वेब सीरीज के निर्माता भी हैं और सूत्र कि माने तो वह अपनी टीम के ही किसी काबिल असिस्टेंट को इस सीरीज के निर्देशन की कमान सौंपेगे। इससे पहले अभिषेक बतौर निर्माता फिल्म ए डेथ इन द गंज बना चुके हैं, जिसमें उन्होंने मशहूर अदाकारा कोंकणा सेन शर्मा को बतौर डायरेक्टर मौका दिया था।

Back to top button