सैमसंग के इस डुअल रियर कैमरे वाले स्मार्टफोन की कीमत में आई गिरावट, जाने नई कीमत

सैमसंग के एक स्मार्टफोन की कीमत में एक बार फिर से कटौती हुई है। सैमसंग गैलेक्सी जे7 डुओ की कीमत अब 13,990 रुपये है जो कि पहले 16,990 रुपये थी। बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी जे7 डुओ को कंपनी ने इसी साल अप्रैल में भारत में लॉन्च किया था। नई कीमत के साथ फोन को अमेजॉन और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है। हालांकि नई कीमत फ्लिपकार्ट और सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर पर दिखाई नहीं दे रही है।सैमसंग के इस डुअल रियर कैमरे वाले स्मार्टफोन की कीमत में आई गिरावट, जाने नई कीमतसैमसंग गैलेक्सी जे7 डुओ के साथ मिलने वाले ऑफर्स
इस फोन में 5.5 इंच की एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। इस फोन के साथ जियो की ओर से 2,750 रुपये का कैशबैक मिल रहा है। नई कीमत इस फोन के ब्लैक, ब्लू और गोल्ड तीनों वेरियंट के लिए है। इसके अलावा अमेजॉन से फोन खरीदने पर 699 रुपये में एक साल के लिए स्क्रीन प्रोटेक्शन और डैमेज प्रोटेक्शन मिल रहा है। इसके अलावा 7,502 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

सैमसंग गैलेक्सी जे7 डुओ की स्पेसिफिकेशन
फोन में 5.5 इंच की एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले हैज जिसका रिजॉल्यूशन 720×1280 पिक्सल है। इसके अलावा फोन में इनहाउस ऑक्टाकोर एक्सिनोज 7 सीरीज का प्रोसेसर मिलेगा जिसकी क्लॉक स्पीड 1.6GHz रुपये है। इसके अलावा फोन में 4 जीबी रैम और 32 जीबी है जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।

सैमसंग गैलेक्सी जे7 डुओ का कैमरा और कनेक्टिविटी
गैलेक्सी जे74 डुओ के कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा है जिसमें एक लेंस 13 मेगापिक्सल और  दूसरा 5 मेगापिक्सल का है। ववहीं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। दोनों कैमरे के साथ फ्लैश लाइट मिलेगी। वहीं फेस अनलॉक और फेस ब्यूटी मोड भी मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ v4.2, जीपीएस, 3000 एमएएच की बैटरी और माइक्रो यूएसबी पोर्ट मिलेगा।

Back to top button